बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 54वां जन्मिदन मनाया। बता दें कि सलमान खान को उनके इस जन्मदिन पर उनकी बहन अर्पिता खान ने बहुत ही खूबसूरत तोहफा दिया। अर्पिता खान ने सलमान खान के जन्मदिन के दिन ही एक बेटी को जन्म दिया। अर्पिता ने अपनी बेटी का नाम आयत रखा है। बता दें कि अर्पिता ने ये पहले से ही डिसाइड किया था कि वो अपने होने वाले बच्चे को जन्म सलमान खान के जन्मिदन वाले दिन ही देंगी।

Salman Khan Birthday
Patrika

सलमान खान की फैन फौलोइंग काफी तगड़ी है इस बात से तो हर कोई वाकिफ है। बता दें कि सलमान खान के जन्मदिन को मनाने के लिए रात 12 बजे ही फैंस बड़ी संख्या में उनके घर के बाहर पहुंचे थे। सलमान खान रात 12 बजे घर के बाहर आए और उन्होंने मीडिया के साथ अपना जन्मिदन मनाया और सबके साथ मिलकर केक कट किया।

Salman Khan Birthday
DNA India

बता दें कि सलमान खान हर साल अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी बालकनी पर अपने फैंस की बधाई लेने आते हैं। हर साल की तरह इस साल भी सलमान अपने फैंस से मिलने के लिए बालकनी पर आए। इस बार सलमान खान जब बालकनी पर अपने फैंस से मिलने आए तो उनकी आंखों में आंसू आ गए, अपने घर के बाहर फैंस की भीड़ और प्यार देखकर वो भावुक हो गए। सलमान खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें उनकी आंखों में आंसू साफ दिखाई दे रहे हैं।

पापा बनना चाहते हैं सलमान

Salman Khan
Youtube

फैंस से मिलते हुए सलमान खान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इसी के साथ जब सलमान मीडिया के साथ एक बार फिर से अपना जन्मिदन मनाने आए तो सभी ने उन्हें उनके जन्मदिन के साथ उनके मामा बनने के लिए भी बधाई दी। इस मौके पर सलमान ने कहा, ‘जब मैं सोकर उठा तो मैंने फोन में सबसे पहले आयत की फोटो देखी। हमारे परिवार के लिए इससे अच्छा तोहफा कुछ नहीं हो सकता’।

Salman Khan
NDTV Khabar

बता दें कि सलमान खान दूसरी बार मामा बने हैं। इस बात पर उन्होंने कहा, ‘अभी हो गया मामा का, चाचा का, अब बस बाप बनने का बाकी है’। वहीं अर्पिता ने अपनी बेटी का नाम आयत रखा है, इस पर सलमान ने कहा कि उनके परिवार ने अर्पिता के बच्चे के लिए दो नाम सोचे थे सिफारा और आयत। अर्पिता ने आयत चुना। सलमान ने बताया कि ये नाम पिता सलीम खान ने उनके बेटे या बेटी के लिए सोचे थे। वो कहते हैं, ‘ये दोनों ही नाम मेरे बेटे या बेटी के लिए सोचे गए थे। वो हमेशा से इसके लिए तैयार थे लेकिन अब इन नामों को ले लिया गया है’।

कम हो रही है दबंग 3 की कमाई

Dabangg-3
Oracleglobe

बता दें कि हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पांस मिला है। लेकिन फिल्म मेकर्स को फिल्म से जितनी उम्मीदें थी, उतनी खरी नहीं उतरी है। मेकर्स ने फिल्म की कमाई को लेकर जितना अंदाजा लगाया था, फिल्म की कमाई उससे कम हुई है। वहीं इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 18 करोड़ की कमाई कर ली है, जो कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के पहले दिन की कमाई से कहीं ज्यादा है। हालांकि, अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Facebook Comments