Bigg Boss 13: टीवी जगत का फेमस शो बिग बॉस हमेशा ही खबरों में रहा है। बिग बॉस के इतिहास को उठा कर देख लो तो हर सीजन शो में ऐसा कुछ ना कुछ होता है जिस वजह से ये विवादों और खबरों में बना ही रहता है। बता दें कि शो में कंटेस्टेंट द्वारा किए गए कार्यों के साथ ही यह शो सलमान खान की वजह से भी खूब चर्चाओं में रहता है।

दस सालों से होस्ट कर रहे शो

salman khan first reaction on leaving bigg boss 13
daily hunt

दरअसल, सलमान खान बिग बॉस शो से दस सालों से जुड़े हुए हैं। सलमान खान इस शो को दस सालों से होस्ट कर रहे हैं और दर्शकों को भी शो में सलमान खान की होस्टिंग काफी पसंद आई है। बिग बॉस सीजन 12 सलमान खान का दसवां सीजन हैं जिसे वो होस्ट करेंगे। लेकिन इस सीजन को लेकर के एक खास बात है, जो आज तक किसी भी सीजन में नहीं हुई।

बढ़ा दी गई शो की अवधि

salman khan first reaction on leaving bigg boss 13
amar ujala

जी हां, दरअसल बीते काफी सीजनों से बिग बॉस का शो टीआरपी के मामले में पिछड़ा हुआ था। लेकिन इस सीजन ने बीते कई सीजनों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस बार बिग बॉस का सीजन 13 काफी अच्छा रहा है और इस बात की बधाई खुद बिग बॉस ने घर के सदस्यों को दी और इसी खुशी के मौके पर यह पहली बार ऐसा हुआ है कि शो की अवधि बढ़ा दी गई है और उसे पांच हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

सलमान नहीं करेंगे शो को होस्ट

बिग बॉस के शो को पांच हफ्ते आगे बढ़ाने के बाद से दर्शक तो काफी खुश हुए, लेकिन इस खुशखबरी के साथ एक बात जो सामने आई वो किसी को पसंद नहीं आई। दरअसल, जैसे ही ये बात सामने आई कि शो की अवधि बढ़ा दी गई है उसी के साथ सवाल उठा कि बढ़े हुए इस समय में शो को होस्ट कौन करेगा। क्योंकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान बढ़े हुए समय में शो को होस्ट नहीं करेंगे। इस पूरे मामले में अब तक कई तरह की बातें सामने निकल कर के आई हैं लेकिन पहली बार खुद सलमान ने इस पूरे मामले पर अपना जवाब दिया है।

सलमान ने बताया सच

salman khan first reaction on leaving bigg boss 13
khabar ndtv

सलमान खान ने हाल ही में मुंबई मिरर वेबसाइट को दिए गए एक इंटरव्यू में बिग बॉस के शो को होस्ट ना करने की बात पर जवाब दिया है। सलमान ने कहा- मेरा एक हिस्सा उस हिस्से को काटकर बाहर फेंक देना चाहता है और दूसरा हिस्सा उसे रखना चाहता है। बाद वाला हिस्सा हावी है जो इसे फेंकना चाहता है।

इसके बाद सलमान से पूछा गया क्या आपको यह शो पसंद है? जवाब में सलमान ने कहा- मुझे पसंद है। यह तनावपूर्ण हो जाता है लेकिन बहुत कुछ सीखता हूं। मुझे पता चलता है कि देश कहां जा रहा है। मूल्यों, नैतिकताओं और सिद्धांतों को क्या हो रहा है। सबसे अच्छी बात ये है कि जब सेलेब्स शो से बाहर निकलते हैं वो बिल्कुल भी वैसे नहीं होते हैं जैसे शो में दिखते हैं। ऐसा नहीं है कि वे शो में परफॉर्म कर रहे है, वो घर उन्हें वैसा बना देता है।‘ 

दरअसल, जब बिग बॉस ने घर वालों को शो को आगे बढ़ाने की बात बताई थी तब उसके बाद ‘वीकेंड का वार’ में शो के आगे बढ़ाने के फैसले पर सलमान खान ने घरवालों से उनकी प्रतिक्रिया पूछी थी। तभी सलमान ने कहा था कि अब मैं इस शो शायद ही आगे होस्ट करूं। सलमान के इस बयान के बाद से ही ऐसी खबरें आने लगीं कि शो के बढ़े हुए समय को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे।

पीटीआई न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि सलमान का सेट पर आखिरी दिन कौन सा होगा। इस बात का फैसला अभी तक लिया नहीं गया है। हालांकि, ऐसी खबरें हैं कि फरहा खान जनवरी में इस शो को होस्ट कर सकती हैं।

Facebook Comments