Bigg Boss 13: टीवी जगत का फेमस शो बिग बॉस 13 भले ही हमेशा विवादों से घिरा रहता हो लेकिन इसके बावजूद भी ये टीवी जगत के पॉपुलर शोज में से एक है। बता दें कि शो अक्सर ही खबरों में बना रहता है। घर के अंदर होने वाले झगड़े और रोमांस के चलते इस शो को लेकर कई खबरें आती ही रहती हैं। इन सबके अलावा शो के खबरों में बने रहने का एक रीजन और भी है और वो है सलमान खान।

जी हां, सलमान खान जब वीकेंड के वार पर घर वालों से मिलते हैं तो उस दिन इस शो को लेकर दर्शकों के मन में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। क्योंकि यह वो दिन होता है जब सलमान खान शो में कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं। लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं वो शायद दर्शकों को पसंद ना आएं। बता दें, सुनने में आ रहा है कि सलमान खान इस शो को छोड़ सकते हैं।

बढ़ा दिया गया शो का समय

bigg boss
Republicworld

जहां बिग बॉस का शो महज 3 महीनों का होता था, लेकिन इस बार बिग बॉस सीजन 13 की सफलता को देखते हुए शो मेकर्स ने इस शो को पांच हफ्तों के लिए आगे बढ़ाने का प्लान किया है। खबरों के मुताबिक अब इस शो का फिनाले 16 फरवरी 2020 को शूट किया जाएगा।

सलमान कह सकते हैं अलविदा

bigg boss salman khan
Scroll

जहां शो को बढ़ाए जाने के चलते दर्शकों को खुशी मिल रही है, वहीं सलमान खान के शो को छोड़कर जाने की खबरों के चलते दर्शक थोड़े मायूस भी हैं। खबरों की मानें तो सलमान की आने वाली फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ का शेड्यूल पहले से ही तय है, साथ ही फिल्म से जुड़े दूसरे स्टार्स की डेट भी फिक्स हो चुकी है। ऐसे  में बिग बॉस 13 का शूट कर पाना सलमान खान के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, ‘शो के मेकर्स लगातार सलमान खान के साथ बात कर रहे हैं कि वो बिग बॉस 13 के लिए कुछ और दिन दे दें। सलमान पहले से ही अपनी अपकमिंग फिल्म राधे के लिए डेट्स बुक करा चुके हैं और ऐसे में उन्हें शो छोड़ना ज्यादा आसान ऑप्शन लग रहा है। अगर ऐसा होता है तो फराह खान उनकी जगह लेंगी’।

इसके पहले भी आई हैं ऐसी खबरें

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब सलमान खान के शो को छोड़ने की खबरें आई हैं। इसके पहले भी कई सीजन में इस तरह की खबरें आई हैं जिनमें पता लगा है कि सलमान खान अब शो को होस्ट नहीं कर रहे हैं। लेकिन हर बार यह खबरें महज एक अफवाह ही साबित हुई हैं। हालांकि, बिग बॉस के सीजन 8 को भी शो मेकर्स ने कुछ दिन आगे बढ़ा दिया था, जिसके बाद सलमान खान की जगह फरहा खान ने शो को होस्ट किया था।

फिलहाल बिग बॉस सीजन 13 के घर के अंदर की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस ने हिमांशी से कप्तानी छीन कर के सिद्धार्थ शुक्ला के हाथों में दे दी है। जिसके बाद घर के हालात पूरी तरह से बदल गए हैं। एक टॉस्क के दौरान हिमांशी को कप्तानी से हटाने का फैसला खुद बिग बॉस ने किया और जिसके बाद घर वालों की आपसी सहमति से सिद्धार्थ शुक्ला को घर के नए कप्तान के रूप में चुना गया है। जहां कुछ लोग हिमांशी के कप्तानी के हटने से दुखी नजर आएं हैं वहीं घर के कुछ सदस्य इस बात से बेहद खुश हैं। अब देखना होगा कि बिग बॉस के इस फैसले के बाद घर के अंदर का माहौल कैसा होता है।

Facebook Comments