Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में इन दिनों खूब घमासान देखने को मिल रहा है। इस वीकेंड के वार में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़े में पूरा घर उलझा रहा। सलमान खान के सामने रश्मि और सिद्धार्थ का झगड़ा हुआ और दोनों ने एक-दूसरे को खूब बातें सुनाई। सलमान खान ने इस लड़ाई के बीच शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच हुए झगड़े की बात भी उठाई और कहा कि इन दोनों का झगड़ा प्रोफेशनल था और रश्मि और सिद्धार्थ का झगड़ा पर्सनल है। ऐसे में दोनों अपने इस झगड़े को खुद से ही हैंडल करें।

बता दें कि इस झगड़े के बीच सलमान खान ने रश्मि को बहुत सी बातें भी सुनाई और फटकार लगाते हुए कहा कि, ‘अपनी इज्जत अपने हाथ में है, दो-तीन महीने के बाद आपकी लाइफ कैसी होगी ये देखिए आप।’ सलमान की बात के बाद पारस ने भी सिद्धार्थ को समझाया कि, ‘अब ये सब यही खत्म करो और शो में पॉजिटिव रहो। दोनों की सुई एक ही जगह अटकी पड़ी हुई है।’ इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि कोई भी सुई अटकी नहीं है।

ग्रुप बड़ा होने पर करती है झगड़ा

salman khan will not host bigg boss 13

सिद्धार्थ ने कहा कि जब उसका ग्रुप बड़ा था तब वो मुझसे झगड़ती थी, लेकिन जब इसका ग्रुप टूटा वो मुझसे नार्मल हो गई और अच्छे से बात करने लगीं, लेकिन अरहान के शो में आने के बाद उसका ग्रुप फिर से बना और उसने मुझसे झगड़ना शुरू कर दिया। सिद्धार्थ कहते हैं कि अब रश्मि की असलियत सामने आ रही है। उसने सुगरकोट करना बंद कर दिया और सीधे गालियां देकर झगड़ना शुरू कर दिया है।

सेट पर नहीं झगड़ते थे सिद्धार्थ

बता दें कि इन सबके बीच सिद्धार्थ ने रश्मि के बारे में और भी कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि जब दोनों सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के दौरान साथ में काम करते थे तब भी दोनों की लड़ाई होती थी। सिद्धार्थ कहते हैं कि मैंने आज तक सेट पर इसके साथ कभी पंगे नहीं किए हैं। जब इसने मेरे ऊपर झूठे इल्जाम लगाए तब ही पंगे हुए। वो मेरे ऊपर झूठे इल्जाम इसलिए लगाती थी क्योंकि उसे पता था कि उसे कोई बोलेगा नहीं और सारा बिल मेरे ऊपर फटेगा।

सिद्धार्थ पारस को बताते हैं कि रश्मि ने क्या-क्या लिखवाया है मेरे बारे में। सिद्धार्थ ने कहा, ‘मेरे प्रोडक्शन वाले लोग आकर मुझसे कहते थे कि भाई ये तो तुम्हारी प्रॉब्लम नहीं है। ये सारा प्रॉब्लम तो उसका है। ये तुम्हारे नाम पर कैसे छप गया। मैं इस पर कभी बोलता नहीं हूं। मैं ऐसे स्टेटमेंट देता नहीं हूं। इस तरह से वो रो देंगी तो सब गलत सही हो जाता है।

वहीं सिद्धार्थ ने अरहान के बारे में कहा कि जब उनका और रश्मि का झगड़ा हो रहा था तब वो मेरे ऊपर चाय फेंक रहा था, अगर मेरे हाथ में चाय होती तो मैं भी उस पर फेंक देता। उस पर सिद्धार्थ अरहान के बारे में बोलते हैं कि पता नहीं क्यों ये फटी हुई शर्ट पहन कर बैठा हुआ था, लेकिन सलमान सर ने उस पर कोई बात ही नहीं करी। बता दें कि बिग बॉस के घर में इन दिनों दर्शकों को खूब मसाला देखने को मिल रहा है, लेकिन सलमान को घरवालों की ये हरकत पसंद नहीं आ रही है। उन्होंने साफ कहा है कि वो अब इस तरह के शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे। चैनल वालों को उनकी जगह जिसको भी लेकर आना है ले आएं।

Facebook Comments