Sara Reaction on Saif Kareena Wedding: सारा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी शुरुआती दो फिल्मों केदारनाथ और सिम्बा से ही उन्होंने ना केवल खुद को साबित किया बल्कि लाखों लोगों को अपना फैन भी बनाया। ये दोनों ही फ़िल्में बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। यही नहीं केदारनाथ के लिए सारा अली खान ने इस साल आइफा अवार्ड का बेस्ट डेब्यूटेंट एक्टर अवार्ड भी जीता।

हाल ही में सारा पहली बार अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ हैल्लो! मैगजीन के कवर पर नजर आई। मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में सारा और इब्राहिम ने अपने आपसी रिश्तों और अपने माँ-बाप अमृता सिंह और सैफ अली खान से जुड़े कई राज उजागर किए। इस इंटरव्यू के दौरान सारा ने सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी और उनसे अपने रिश्तों के बारे में भी खुल कर बात की।

sara ali khan
bollywoodpapa

इंटरव्यू में सारा ने खुलासा किया “जब अम्मा को पता लगा कि अब्बा और करीना की शादी होने वाली है तो अम्मा मुझे सीधे लॉकर लेकर गईं और सारी ज्वैलरी बाहर निकालकर पूछा कि बताओ तुम शादी में इनमें से कौनसी ज्वैलरी पहनोगी? उन्होंने इस बारे में अबु जानी और संदीप खोसला से भी बात की। उन्होंने उनसे कहा की सैफ शादी करने जा रहे हैं और वे चाहती हैं की सारा इस शादी में सबसे खूबसूरत लहंगा पहनें।”

सारा ने करीना और अपने रिश्तों पर भी खुल कर बात की। वैसे तो वे इस बारे में अक्सर बात करती हैं की वे करीना की “कभी ख़ुशी कभी गम” के बाद से ही बहुत बड़ी फैन हैं और उनका करीना के साथ बहुत ख़ास और दोस्ती भरा रिश्ता है।

सारा ने यह भी कहा कि वे नहीं मानती की वे किसी राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने कहा की इस तरह की सोच रखना काफी बचकाना है। भारत एक आजाद देश है जहाँ अब राजतंत्र खत्म हो चुका है। वे जुहू में रहने वाली एक साधारण लड़की हैं और उसी तरह पली बढ़ी हैं। वे केवल अपने अम्मा अब्बा की राजकुमारी हैं।

इस दौरान अमृता सिंह ने सारा के बारे में बताया

सारा बेहद अनुशासन प्रिय बच्ची हैं जो छोटे-बड़े सब की इज्जत करती है। वे अपने दिमाग, शरीर और काम को लेकर भी बेहद अनुशासित हैं। मैं रोज सारा को खुद को बैलेंस रखने के प्रयासों को देखती हूँ और उनपर गर्व महसूस करती हूँ।

सारा के भाई इब्राहिम ने भी अपने और सारा के बारे में बात की। उन्होंने कहा – सारा और मेरा रिश्ता बहुत ख़ास है और हम एक दूसरे के बेहद करीब हैं। उन्होंने यह भी कहा की उनकी आपसी समझ के कारण उनके बीच लड़ाई भी बहुत ही कम होती है।

इब्राहिम के बारे में अमृता ने बताया 

इब्राहिम हमारे घर में उन पुराने लोगों जैसे हैं, जो हमेशा शांत और जेंटल रहते हैं। वे सभी मुश्किलों को मुस्कुराते हुए पार कर जाते हैं। अमृता ने आगे कहा – हालांकि सारा और इब्राहिम दोनों बहुत ही प्यारे बच्चे हैं मगर उन्हें उन दोनों से एक परेशानी है कि वे दोनों बहुत ही लापरवाह हैं।

करियर की बात करें तो सारा ने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म “लव आजकल 2” खत्म की है, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन है। इसी के साथ वे इस समय डेविड धवन की फिल्म “कुली न.1” की रीमेक में वरुण धवन के साथ  बैंगकॉक में शूटिंग कर रही हैं।

Facebook Comments