Shahrukh Khan Cameo Role: बॉलीवुड के किंग और रोमांस के बादशाह शाहरूख खान काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। फिल्म जीरो के बाद शाहरूख किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। फिल्म जीरो की असफलता से शाहरूख को बहुत ज्यादा धक्का लगा था। सिर्फ शाहरूख खान ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी उनकी इस असफलता से काफी निराश हुए थे। फिल्म की असफलता के बाद से ऐसी खबरें आई थी कि अब शाहरूख कोई भी फिल्म साइन करने से पहले बहुत सोच समझकर उस पर फैसला लेंगे और इन्हीं बातों के चलते शायद उन्होंने राकेश शर्मा की बॉयोपिक में काम करने से भी मना कर दिया था। जिसके बाद से शाहरूख खान के फैंस उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब थे।

मल्टी स्टार फिल्म से कर रहे वापसी

shahrukh khan
Dnaindia

लेकिन अब जो खबर हम लेकर आए हैं उससे शाहरूख खान के फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। जी हां, सबके चहेते शाहरूख जल्द ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। बता दें कि शाहरूख खान अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख ने हाल ही में फिल्म सिटी के स्टूडियों में फिल्म का एक सीन शूट किया है। एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि, “फिल्म में शाहरुख खान का किरदार VFX पर आधारित है। ग्रीन स्क्रीन के सामने शूटिंग करने में अधिकतर कलाकारों को दिक्कत आती है। हालांकि Ra One, Fan और Zero जैसी फिल्मों में काम कर चुके शाहरुख खान के लिए ये कोई बड़ी चीज नहीं थी। बर्थडे के बाद उन्होंने क्रू के साथ मिलकर तीन दिन के अपने शूट को अंजाम दिया है। कुछ दिनों की शूटिंग और बची है।”

क्या होगा SRK का रोल?

shahrukh khan role
Indiatvnews

वहीं, अब सवाल उठता है कि आखिर फिल्म में शाहरूख का रोल क्या होगा, तो आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरूख किस किरदार को निभाने वाले हैं, इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है। लेकिन एक बात बताई गई है कि फिल्म में शाहरूख का किरदार काफी बड़ा नहीं बल्कि छोटा है। लेकिन छोटा होने के साथ ही महत्वपूर्ण भी इसलिए शाहरूख ने फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए हामी भरी है। जानकारी के अनुसार शाहरुख का किरदार रणबीर कपूर के किरदार शिवा से जुड़ा हुआ होगा, जो कि अपने हाथों से आग छोड़ता है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

shahrukh khan upcoming movie
Mashable

वहीं, बात करें फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज की तो आलिया, रणबीर, अमिताभ और अब शाहरूख खान के भी फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां आलिया और रणबीर के फैंस उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखना चाहते हैं वहीं शाहरूख के फैंस इतने समय बाद अपने रोमांस किंग को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

बता दें कि पहले तो फिल्म की रिलीज इसी साल क्रिसमस पर रखी गई थी, लेकिन फिल्म में VFX काम ज्यादा होने के चलते इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया है। खबरें हैं कि अब यह फिल्म आने वाले साल यानि कि साल 2020 में रिलीज होगी। बता दें, यह फिल्म अयान मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट हैं जिसे अब वो पूरा कर रहे हैं। अयान मुखर्जी ने अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में कहा कि ये फिल्म वो सपना है जो मैंने साल 2011 में देखा था।

Facebook Comments