बॉलीवुड के बेताज बादशाह और बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। उनके प्रशंसकों को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में उनके लिए एक राहत भरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान बहुत जल्द एक फिल्म साइन करने जा रहे हैं। शाहरुख खान के फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर शाहरूख खान अगली फिल्म कब साइन करेंगे। बीते कुछ समय में ट्विटर पर शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर कई बार हैश टैग ट्रेंड होते हुए देखा जा चुका है। शाहरुख खान के फैंस लगातार मांग कर रहे हैं कि अब शाहरुख खान को उन्हें और इंतजार नहीं कराना चाहिए। उन्हें तत्काल अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर देनी चाहिए।

तो क्या फैंस की सुन ली?

Shahrukh Khan Movies
Amar Ujala

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शाहरुख खान ने अपने फैंस की बात सुन ली है। उन्होंने इसे मान भी लिया है। वह इसलिए कि खबरों के मुताबिक उनकी अगली फिल्म के बारे में बहुत जल्द घोषणा होने वाली है। मीडिया में आ रही खबरों में बताया जा रहा है कि अगले दो महीने के अंदर शाहरुख खान की ओर से उनकी अगली फिल्म की घोषणा की जा सकती है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि शाहरुख खान के पास 30 से 35 फिल्मों का ऑफर आया है। जी हां, 30 से 35 फिल्में सुनने में तो बहुत लगती हैं, मगर बॉलीवुड के बादशाह के लिए यह तो कुछ भी नहीं है। जिन फिल्मों का ऑफर उनके पास आया है, कहा जा रहा है कि उन्हें वे गंभीरता से ले रहे हैं और इन फिल्मों पर अच्छी तरह से सोच-विचार भी कर रहे हैं। इनमें से जो फिल्में उन्हें पसंद आएंगी, उनके लिए वे हां कर देंगे। जल्द ही इस पर निर्णय लेने के बाद वे आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा करेंगे।

इन्होंने दिए हैं ऑफर

Shahrukh Khan Raj & DK
KoiMoi

जहां-जहां से शाहरुख खान के पास फिल्मों के ऑफर आए हैं, उनमें संजय लीला भंसाली, साजिद नडियादवाला, यशराज फिल्म्स और टी सीरीज आदि शामिल हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान को वैसा ही प्रोजेक्ट हाथ लगा है, जिसकी वे काफी समय से तलाश में थे। यह भी माना जा रहा है कि शाहरुख खान इस बार उसी प्रोजेक्ट को अपने हाथ में लेने वाले हैं, जिसे करने की चाहत वे रखते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी एक बार ऐसी खबर सामने आई थी कि एक स्टाइलिश कॉमिक एक्शन ट्रेलर फिल्म को शाहरुख खान ने साइन कर लिया है। यह राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की फिल्म है, जिसकी शूटिंग इसी साल होने वाली है।

क्या कहा था बादशाह ने?

Shahrukh Khan Next Movies
Newsd

हालांकि, निश्चित तौर पर अब तक इस फिल्म के बारे में किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। जब इस फिल्म को लेकर खबर सामने आई थी तो उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठे थे। अपने जन्मदिन पर शाहरुख खान ने खुद से फैंस के साथ बातचीत में यह बताया था कि साल 2020 में उन्हें उनकी एक फिल्म जरूर देखने के लिए मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा था कि बहुत जल्द अपनी इस फिल्म को लेकर वे आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं।

जीरो साबित हुई थी पिछली मूवी

Zero
India Today

शाहरुख खान को किसी फिल्म में देखे काफी समय हो गया है। अंतिम बार वे फिल्म जीरो में दिखे थे। कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा उनके साथ इस फिल्म में नजर आई थीं। काफी समय के बाद आई शाहरुख खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चल सकी थी। इस फिल्म के बाद से अब तक शाहरुख खान की अगली फिल्म रिलीज नहीं हुई है और फैंस उनकी अगली फिल्म के इंतजार में पलके बिछाए बैठे हैं।

Facebook Comments