Shakti Mohan: डांसर शक्ति मोहन को हमेशा ही सोशल मीडिया में डांसिंग स्टाइल के कई पोज डालते हुए देखा जाता है। उनके प्रशंसकों को भी उनके ये पोस्ट बड़े पसंद आते हैं। लॉकडाउन के दौरान भले ही शक्ति मोहन घर में हैं, पर उनकी डांसिंग नहीं रुकी है। पोछा 2.0 के नाम से शक्ति मोहन ने एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है, जिसमें कि वे फर्श पर लेटी हुई हैं और घूम-घूम कर पोछा लगाती हुई नजर आ रही हैं।

डांसिंग मूव पोछा – Shakti Mohan

शक्ति मोहन तो अपने डांस मूव के कारण बेहद फेमस हैं ही, उनकी बहन मुक्ति मोहन भी एक डांसर ही हैं। इस पोस्ट के साथ शक्ति मोहन ने लिखा है कि पोछा 2.0 मुक्ति मोहन के घूमर पर मीम्स से प्रेरित। इंस्टाग्राम पर डाले गए इस वीडियो में फर्श पर लेट कर शक्ति मोहन पोछा लगाती हुईं नजर आ रही हैं। बहन मुक्ति मोहन को उन्होंने इसमें टैग किया है। फ्लोर वर्क प्रैक्टिस जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी उनके द्वारा किया गया है।

शक्ति मोहन का पिछला वीडियो

इससे पहले भी शक्ति मोहन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- लेट-लेट कर आइसोलेशन। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा था कि मुझसे घर का सारा काम करवा रहे हैं। उसमें भी पोछा डांसिंग ही दिखा था।

यह भी पढ़े:

Shakti Mohan – लॉकडाउन में घरवालों के साथ

Shakti Mohan pocha in dancing style
Image Source: Bollywoodshaadis

अपने परिवार के साथ शक्ति मोहन लॉकडाउन में वक्त गुजार रही हैं और मस्ती भरे वीडियो लगातार उनकी ओर से सोशल मीडिया में शेयर किए जा रहे हैं।

Facebook Comments