शर्मिला टैगोर बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा रही हैं। अपने समय में उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था। बता दें कि बीते आठ दिसंबर को शर्मिला टौगोर ने अपना 75वां जन्मिदन मनाया है। शर्मिला के जन्मदिन के मौके पर उनका पूरा परिवार जयपुर में एकत्रित हुआ था। जहां पर पूरे परिवार ने एक साथ मिलकर शर्मिला के जन्मदिन का जश्न मनाया।

करीना ने किया अपनी सास से ऐसा सवाल

sharmila tagore revealed difference between daughter and daughter in law
hindustan times

वैसे शर्मिला मीडिया से दूर ही रहती हैं। वो कभी-कभी मीडिया के सामने आती हैं। लेकिन इन दिनों शर्मिला टैगोर अपने एक बयान को लेकर के खबरों में बनी हुई हैं। शर्मिला ने करीना कपूर को बेटी और बहू के बीच क्या अंतर होता है इस बारे में बताया है। दरअसल, शर्मिला से ये सवाल खुद करीना ने एक शो के दौरान पूछा था। शर्मिला ने करीना के उस सवाल का जो जवाब दिया वो इस वक्त सुर्खियों में हैं।

अपने शो में पूछा सवाल

इन दिनों बॉलीवुड सितारे सिर्फ फिल्मों मे हीं नहीं बल्कि रेडियो जगत में भी काफी ज्यादा शोज कर रहे हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां इन दिनों रेडियो शोज को होस्ट कर रही हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर का नाम भी शामिल है। बता दें कि करीना कपूर इन दिनों फिल्मों के अलावा रेडियो शो ‘वॉट वूमेन वॉन्ट’ भी कर रही हैं।

हाल ही में इस शो के दूसरे सीजन की शुरुआत हुई है जिसमें करीना कपूर ने इसमें बतौर मेहमान अपनी सास और मशहूर अदाकारा शर्मिला टैगोर को बुलाया। इस शो के दौरान करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर से सवाल किया कि बहू और बेटी के बीच में क्या अंतर होता है। शर्मिला ने करीना के सवाल का जवाब देते हुए कहा- बेटी के साथ आप बड़े होते हो। आपको पता होता है कि उसे किस बात पर गुस्सा आता है और उससे कैसे निपटना है।

शर्मिला ने आगे कहा- आप बहू से तब मिलते हैं जब वह एडल्ट हो चुकी होती है। आपको पता नहीं होता है कि उसका स्वभाव कैसा है, तो आपको उसके साथ घुलने मिलने में समय लगता है। बहू आपके घर आती है तो ये आपकी जिम्मेदारी होती है कि आप उसे सहज महसूस कराएं। साथ ही उनके रिश्तों के बीच ज्यादा न आएं। अगर मैं कहूं मेरे बेटे को यह डिश पसंद है तो इस तरह की शो ऑफ की चीजें बंद कर देनी चाहिए। दोनों के रिश्ते को बेहतर होने का मौका देना चाहिए।

जानी-मानी अदाकारा थीं शर्मीला 

sharmila tagore revealed difference between daughter and daughter in law
youthkiawaaz

बात करें शर्मिला टैगोर के फिल्मी सफर की तो वो अपने समय की जानी-मानी अदाकारा थी। अपने बेहतरीन अभिनय और बोल्ड अंदाज की वजह से शर्मिला हमेशा ही खबरों में रहती थीं। एक बार शर्मिला टैगोर अपने एक फोटोशूट को लेकर के खूब खबरों में आई थीं। इस फोटोशूट मेँ शर्मिला टैगोर ने बिकनी पहन रखी थी। ये उस वक्त के हिसाब से काफी बोल्ड फोटोशूट था।

उस दौर में हिरोइनों को लोग साड़ी में और एक सीधी-साधी लड़की के तौर पर देखते थे, ऐसे में शर्मिला का बिकनी फोटोशूट लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया था। कई लोगों ने उनकी इस तस्वीर की आलोचना भी की थी और हिंदु संस्कृति का हवाला देते हुए इस तरह की तस्वीरों को इस तरह से दुनिया के सामने पेश करने पर सवाल खड़े किए थे। हालांकि, आज के दिनों में इस तरह की तस्वीरें काफी आम बात हो गई हैं। आज के दौर में फिल्मों में बोल्ड सींस से लेकर बिकनी और न्यूड पिक्स तक होना कोई बड़ी बात नही रही है।

Facebook Comments