बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) और शहनाज गिल(Shehnaz Gill) का लेटेस्ट सॉन्ग सोना सोना (Shona-Shona) यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस सॉन्ग को लांच हुए अभी सिर्फ 2 दिन हुए हैं और इसके व्यूज 1.3 करोड़ से भी ज्यादा हो चुके हैं। सोना सोना(Shona-Shona) गाने के हिट होने की खुशी में शहनाज गिल ने जश्न भी मना लिया है।

क्या खास है शहनाज गिल के पोस्ट में?

हालही में शहनाज गिल(Shehnaz Gill) ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) को एटीट्यूड दिखाते हुए नजर आ रही हैं । शहनाज गिल(Shehnaz Gill) के इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) भी नजर आ रहे हैं, जो कि सोना सोना(Shona-Shona) सॉन्ग की कामयाबी पर उन्होंने पोस्ट किया है । इस वीडियो के कैप्शन में शहनाज गिल ने लिखा है कि “सोना सोना गाने को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया, हम वर्ल्ड वाइड नंबर वन ट्रेड कर रहे हैं, अपनी रिल बनाए और हमें टैग करें ।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के सोना सोना (Shona-Shona) सॉन्ग को टोनी कक्कर(Tony Kakkad) और नेहा कक्कड़(Neha Kakkad) द्वारा गाया गया है । इस गाने के लिरिक्स के साथ-साथ म्यूजिक भी टोनी कक्कर(Tony Kakkad) ने दिया है । सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की जोड़ी तो वैसे ही बिग बॉस 13 के बाद से बहुत फेमस थी , पर इस गाने के बाद उन्होंने धूम मचा रखी है ।

Facebook Comments