Sidnaaz Song: बिग बॉस का 13वां सीजन भले ही खत्म हो गया हो लेकिन फैंस में अब भी इसका क्रेज़ बरकरार है। शो के मोस्ट डिमांडिंग कपल सिद्धार्थ और शहनाज के बीच की कैमिस्ट्री शायद ही फैंस भुला पाए हैं। शो के दौरान चला एक हैशटैग #SidNaaz आज भी पॉपुलेरिटी में है। और यही वजह है कि फैंस आज भी सिद्धार्थ और शहनाज के लिए इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हैैं। पिछले कुछ वक्त से खबरें आ रहीं थी कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही एक साथ एक म्यूज़िक वीडियो में आने वाले हैं। आज वह म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हो गया है।

Shehnaaz Gill Siddharth Shukla Bhula Dunga Song Released
Indianexpress

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill ) का ‘भुला दूंगा’ (Bhula Dunga) गाना रिलीज़ हो चुका है। यह एक सैड सॉन्ग है जिसमें सिडनाज़ की ज़बरदस्त कैमिस्ट्री दिख रही है। रिलीज़ होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। यूट्यूब पर इंडी म्यूज़िक लेबल द्वारा इस गाने को अब तक 1.6 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं सिडनाज़ के इस गाने को अब तक 15,395,800 लोग देख चुके हैं।

बात दें कि दर्शन रावल द्वारा गाया गया यह गाना यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़े OMG: खुलेआम बारिश में रोमांस करते नज़र आए शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

शहनाज़ और सिद्धार्थ इस गाने में एक दूसरे में खोए नज़र आ रहे हैं। गाने की शुरूआत सिद्धार्थ से होती है। वे शहनाज़ की यादों में यह गाना गाते हुए उनके साथ बिताए पलों को याद करते हैं। कुछ ही दिन पहले गाना ‘भुला दूंगा’ का पोस्टर सामने आया था जिसके बाद फैंस में इस गाने को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली थी।

पोस्टर में सिडनाज़ बारिश में भीगे एक दूसरे का हाथ पकड़कर खड़े थे जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा था कि यह एक बेहद रोमांटिक गाना होगा। लेकिन गाने के रिलीज़ ने सभी को चौंका दिया है। यह एक सैड सॉन्ग है जिसे दर्शन रावल ने गाया है। इस गाने की शूटिंग मड आईलैंड में हुई है।

यहां देखें ‘भुला दूंगा’ (Bhula Dunga) गाना (Sidnaaz Song)

गौरतलब है कि भले ही बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं, लेकिन यह 13वां सीज़न बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए भी काफी लकी साबित हुआ है। यह बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स का तीसरा म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ है। इससे पहले आसिम रियाज और जैकलिन फर्नांडीस ‘मेरे अंगने में’ और पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा सॉन्ग ‘बारिश’ में नजर आये थे।

Facebook Comments