Shehnaz & Jassi Gill Video Song: बिगबॉस 13 की सबसे एंटेरटेनिंग कंटेस्टेंट का ताज़ अपने करने वाली शहनाज़ गिल का बिगबॉस हाउस से निकलने के बाद आज दूसरा म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुआ है। इससे पहले शहनाज़ और बिगबॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हो चुका है। आज रिलीज़ हुए शहनाज़ के इस म्यूजिक वीडियो की सबसे बड़ी ख़ासियत यह है कि, इसमें उन्हें मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ गाने का मौका मिला है। दोनों के इस गाने की बहुत तारीफ हो रही है,इस गाने का नाम “सॉरी” रखा गया है। आइये आपको बताते हैं क्यों पसंद आ रहा है लोगों को दोनों का ये गाना।

बेहद इमोशनल है शहनाज़ और जस्सी का ये गाना – Shehnaz & Jassi Gill Video Song

Youtube

जैसे कि गाने का टाइटल “सॉरी” नाम से ही पता चलता है कि, ये गाना एक ब्रेकअप सांग है। आशिक के टूटे दिल के दर्द को बयां करते इस गाने के बोल बेहद इमोशनल है। आपको बता दें कि, इस म्यूजिक वीडियो की शुरुआत ही ब्रेकअप से होती है। गाने के शुरुआत में ही शहनाज़ जस्सी गिल को फोन करके उन्हें सॉरी बोलती हैं और फिर गाने के बोल आते हैं। म्यूजिक जगत में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके जस्सी गिल ने इस गाने को भी बेहद बारीकियों के साथ गाया है। रिलीज़ के साथ इस गए को यूट्यूब पर हज़ारों लोग लाइक कर चुके हैं। इस म्यूजिक वीडियो में जैसी और शहनाज़ के जज़्बात काफी अच्छी तरह से सामने आ रहे हैं। दोनों के इमोशन को वीडियो में आप भी महसूस कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:

शहनाज़ जस्सी गिल ने अलग-अलग शूट किया वीडियो

Shehnaz music video with Jassi Gill released
Youtube

अगर आप ये सोच रहे हैं कि, इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग लॉकडाउन से पहले हो चुकी थी, तो आप गलत हैं। जी हाँ, इस गाने की शूटिंग लॉकडाउन के दौरान ही हुई है, सबसे ख़ास बात ये है कि, इस वीडियो को जस्सी और शहनाज़ ने अलग-अलग अपने घरों में शूट किया है। गौरतलब है कि, इस गाने के वीडियो की कुछ शूटिंग शहनाज़ ने खुद की है और कुछ की शूटिंग जस्सी गिल ने। इन दोनों के बनाए हुए वीडियो को इस पूरे म्यूजिक वीडियो में मर्ज किया गया है। इसके साथ ही साथ दोनों की तस्वीरों का भी गाने में इस्तेमाल किया गया है। हालाँकि इस म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता की इसकी शूटिंग अलग-अलग की गई है। इस म्यूजिक वीडियो के अंत में जस्सी और शहनाज़ जल्द ही अपना नेक्स्ट म्यूजिक वीडियो लाने का वादा भी करते हैं।

Facebook Comments