Saif Ali Khan Used to Cry for Children: हाल ही में मनाये गये मदर्स डे के उपलक्ष्य में सोशल मीडिया में सेलेब्रिटीज अपनी मां से जुड़ी फोटो लगातार शेयर कर रहे हैं। कहा जाता है कि बच्चों के प्रति अपने प्यार का इजहार मां आसानी से कर देती हैं, मगर पिता ऐसा कर पाने में नाकाम रहते हैं, जबकि प्यार तो वे भी अपने बच्चों से बहुत करते हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बारे में यहां हम आपको बता रहे हैं कि अपनी पत्नी अमृता सिंह से जब वे अलग हुए थे तो किस तरीके से अपनी बेटी सारा और इब्राहिम की फोटो को देखकर वे आंसू बहाया करते थे।

नहीं थी मिलने की इजाजत

सैफ अली खान के बारे में बताया जाता है कि दोनों का मामला जब अदालत में चला गया था तो बच्चों से मिलने तक की इजाजत सैफ अली खान को नहीं दी गई थी। ऐसे में जब भी बच्चों की उन्हें याद आती थी तो वे घंटों रोया करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जाता है कि अपने बेटे इब्राहिम की फोटो सैफ अली खान अपने पर्स में रखते थे। जब उन्हें अपने बच्चों से मिलने की परमिशन नहीं थी तो अकेले होने के दौरान वे टूट जाते थे। उनकी आंखों से आंसुओं का सैलाब निकल पड़ता था।

सिर्फ यादें ही थीं सैफ के साथ (Saif Ali Khan Used to Cry for his Kids)

Saif Ali Khan Used to Cry for his Kids
Asia net News

सैफ अली खान की ओर से इस बात की जानकारी तब दी गई जब पहली पत्नी अमृता सिंह से उनका तलाक हो गया था और पहली बार उन्होंने इंटरव्यू में इसके बारे में बताया था। जिस वक्त अमृता सिंह और सैफ अली खान का तलाक हुआ था, उस वक्त सारा जहां 10 साल की थीं, वहीं इब्राहिम की उम्र 4 साल की थी। सैफ अली खान के अनुसार उस वक्त उन्हें अपने बच्चों से मिलने की अनुमति भी नहीं दी गई थी। ऐसे में अपने बच्चों की सिर्फ यादें ही उनके पास थीं।

नकारा पिता साबित करने की कोशिश

Saif not a bad husband and father
Asia Net News

सैफ अली खान ने यह भी बताया था कि कई बार बच्चों के सामने ही अमृता की ओर से यह साबित करने की कोशिश की गई थी कि वे एक नकारा पिता और बुरे पति हैं। उस दौरान सैफ अली खान ने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि तब वे ज्यादा अमीर नहीं थे। फिर भी 5 करोड़ रुपये तलाक के वक्त देने का उन्होंने वादा किया था। उस वक्त तक लगभग ढाई करोड़ रुपये वे अमृता को दे चुके थे। सैफ ने यह भी बताया कि खर्च के रूप में हर महीने एक लाख रुपये महीना वे देते हैं और पूरी रकम भी वे चुका देंगे। शाहरुख खान तो वे हैं नहीं कि पैसा उनके पास बहुत सारा है।

अब सबकुछ ठीक है

फिर भी कहा जाता है कि वक्त हर जख्म को भर देता है। यह कहावत सही साबित होती दिख रही है। बेटे इब्राहिम और बेटी सारा के साथ सैफ अली खान की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होती रहती हैं। इसी से पता चलता है कि अब सबकुछ ठीक है।

Facebook Comments