बॉलीवुड की फैशन दीवा शिल्पा शेट्टी 13 सालों से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया और टीवी के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहीं। हालांकि, उनके फैंस उनको फिल्मों में देखने का इंतजार काफी समय से कर रहे हैं, तो आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो सुनकर शिल्पा शेट्टी की फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। जी हां, शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं।

फिल्म ‘निकम्मा’ से करेंगी वापसी

View this post on Instagram

Back on the sets… with #Nikamma in the role of Avni. 🧿😇🧿 Can’t tell you HOW much I missed this🥰 We are going to have so much fun @abhimanyud , love you @sabbir24x7 even when you are trying to cover your stomach with the clap.😜Wah !! Really Clapworthy 👏 😂🤣 #firstday ##nikamma #backtowork #actor #actormode #work #love #gratitude #fun #team #sonypicturesindia

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

बता दें कि शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद शब्बीर खान की फिल्म ‘निकम्मा’ से फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। इसके पहले शिल्पा शेट्टी आखिरी बार साल 2007 में आई फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ में नजर आई थीं। जिसके बाद से उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था।

15 साल की उम्र में शुरू किया था काम

शिल्पा ने कभी फिल्मों में आने का सोचा भी नहीं था ना ही उनकी ऐसी कोई प्लानिंग थी, लेकिन कहते हैं ना किस्मत आपको वहां ले ही जाती है जहां लिखा होता है और ऐसा ही कुछ हुआ शिल्पा शेट्टी के साथ भी। शिल्पा को फिल्मों में ही आना है ये उनकी किस्मत में लिखा था। शिल्पा बताती हैं कि “मैं 15 साल की थी तब एक इवेंट में गई हुई थी वहां एक आदमी ने मुझे देखा और मुझे अपनी तस्वीरें खिंचवाने को कहा। अगले दिन, एक शो के सेट पर उन तस्वीरों को बांट दिया गया और तब मुझे काम मिलना शुरू हुआ।“ इस तरह से उनकी एंट्री बॉलीवुड इंडस्ट्री में हुई और देखते ही देखते वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो गईं।

शिल्पा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। हालांकि, उनके लिए ये सफर इतना आसान नहीं था। अपने सांवले रंग के चलते कई बार उनको रिजेक्शन भी सहना पड़ा, लेकिन अपने टैलेंट और काबिलियत के बल पर वो एक सफल एक्टर के तौर पर निकलकर आईं।

खुद लिया था फिल्मों से दूर होने का फैसला

इस 13 साल लंबे ब्रेक के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, “मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा पहले भी रही हूं और अभी भी कहीं न कहीं मैं इसका हिस्सा बनी रही हूं। जब आप लाइमलाइट में नहीं रहते हैं तो आप इस चीज को मिस करते हैं, आपको लगने लगता है कि आप फेम से दूर होते जा रहे हैं, लोग आपको भूलते जा रहे हैं। मैंने इसे कभी मिस नहीं किया, क्योंकि मैं तब भी टेलीविजन में काम कर रही थी. ब्रेक लेने का निर्णय मेरा खुद का और यह सोचा-समझा था।”

शिल्पा को लगता है ड्राइविंग से डर

बता दें कि भले ही शिल्पा फिल्मों से दूर रही हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रही हैं। उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है, वो क्या कर रही हैं और कहां जा रही हैं, इन सब बातों की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस को रहती थी। वो भी अपने फैंस के लिए हमेशा वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। जिस वजह से 13 साल के ब्रेक के बाद भी वो अपने फैंस से लगातार जुड़ी रही। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिल्पा कहती हैं, “कभी-कभी मुझे महसूस होता है इंस्टाग्राम ने मुझे काफी कूल बना दिया है। मैं कूल नहीं हूं”। एक घटना के बारे में शिल्पा कहती हैं, “जब मैंने ड्राइविंग शुरू की थी तो एक फैन बोनट पर आकर बैठ गया था। उस घटना ने मुझे बेहद डरा दिया था। तब से लेकर आज तक मैं फिल्मों के अलावा ड्राइव करने में डरती हूं”।

एफिल टॉवर पर राज ने किया था प्रपोज 

अपने और राज के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि राज ने उनको शादी के लिए बिल्कुल वैसे ही प्रपोज किया था जिसका सपना उन्होंने देखा था। अपने और राज से शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, “हर लड़की की तरह मेरा भी सपना था कि कोई मुझे एफिल टॉवर के सामने प्रपोज करे। राज ने एक बैंकवेट हॉल बुक किया और डायमंड रिंग के साथ मुझे प्रपोज किया। यह रिंग डेजर्ट के अंदर थी। राज ने मेरे पैरेंट्स से पहले ही बात कर ली थी”।

फिलहाल अब इंतजार है तो बस शिल्पा की फिल्म निकम्मा का। उनके फैंस एक बार फिर से शिल्पा को फिल्मों में देखने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हर कोई देखना चाहता है कि शिल्पा इतने लंबे समय वापसी के बाद बड़े पर्दे पर कैसा काम करती हैं। शिल्पा शेट्टी के फैंस उनसे काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं। अब देखना होगा कि फिल्म बनने के बाद और रिलीज के बाद क्या धमाल मचाती है। हालांकि, अब तक शिल्पा सिर्फ इस फिल्म में काम कर रही हैं इसी बात का खुलासा हुआ है बाकी फिल्म की कहानी या उससे जुड़ी कोई भी बात बाहर नहीं आई है।

Facebook Comments