टीवी जगत के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 13 में इन दिनों काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है। जैसा की हमेशा होता है कि बिग बॉस के घर के अंदर जब भी कोई टॉस्क दिया जाता है तो घर के अंदर कोई ना कोई बवाल होना तो बनता ही है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में ऐसा ही कुछ हुआ है।

दरअसल, बिग बॉस ने घर वालों को गोदाम टॉस्क दिया था जिसमें घर के सदस्यों को टीमों में बांटा गया था और उन सभी को अपने गोदाम से सामान को ट्रक में भरकर भेजना था, जिस बार भी जिस टीम का सामान कम होता उस टीम का एक सदस्य इस टॉस्क से बाहर निकल जाता। इसी टॉस्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा के बीच हाथापाई हो गई थी। इस पूरे झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बता दें कि इस हाथापाई के बाद बिग बॉस के घर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर कर देंगे। इस वीडियो में ‘बिग बॉस’ ये कहते हुए सुनाई दे रहे थे कि ‘सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर किया जाता है’।

ये होगी सिद्धार्थ की सजा 

siddharth shukla eliminated from bigg boss 13 house
filmibeat

हालांकि, बिग बॉस के घर में कभी भी वैसा नहीं होता है जैसा लोग देखते और सोचते हैं। बिग बॉस ने सिद्धार्थ को घर से बेघर करने का फरमान तो सुना दिया, लेकिन अब कहानी में थोड़ा ट्विस्ट आने वाला है। बिग बॉस के इस फैसले के बाद इस तरह की खबरें भी आई कि सिद्धार्थ को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। लेकिन अब मिली जानकारी के मुताबिक ना तो बिग बॉस सिद्धार्थ को घर से बेघर करेंगे और न ही सिद्धार्थ को सीक्रेट रूम में भेजेंगे। बल्कि ‘बिग बॉस’ सिद्धार्थ को दो हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए खुद से नॉमिनेट कर देंगे और यही होगी सिद्धार्थ की सज़ा।

दरअसल, मंगलवार के दिन शो के अपकमिंग एपिसोड का एक छोटा सा प्रोमो सामने आया था, जिसमें शहनाज काफी दुखी दिख रही हैं। उस वीडियों में दिखाया गया था कि घर वालों को गोदाम टॉस्क दिया गया है और इस टॉस्क के दौरान घरवाले आपस में लड़ पड़ते हैं। ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला एक गलती कर बैठते हैं और गुस्से में फिजिकल वॉयलेंस पर उतर आते हैं। इन्हीं सब के बीच सिद्धार्थ माहिरा के बीच हाथापाई होती है औऱ माहिरा सिर के बल नीचे गिर जाती हैं। जिसके बाद ‘बिग बॉस’ सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाकर ये घोषणा करते हैं कि ‘जिस प्रकार सिद्धार्थ ने टास्क में छीना झपटी की वो सरासर निंदनीय है, बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को घर से बेघर करते हैं’।

सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में आये फैंस

बता दें कि बिग बॉस के घर से ये वीडियो बाहर आते ही सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनको सपोर्ट करने के लिए सामने आ गए हैं। इस खबर को सुनकर उनके फैंस भड़क गए हैं। उनके फैंस का सपोर्ट इस कदर था कि मंगलवार को सिद्धार्थ शुक्ला नंबर 1 ट्रेंड करने लगे। फैंस का कहना था कि अगर सिद्धार्थ घर से बाहर गए तो वो बिग बॉस देखना छोड़ देंगे।

एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने किया सपोर्ट 

dolly bindra supports siddharth shukla in controversy with mahira sharma
aajtak intoday

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने भी इस पूरे वाक्ये को देखने के बाद माहिरा संग हुई झड़प में सिद्धार्थ को सपोर्ट किया है। डॉली #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla हैशटैग को सपोर्ट कर रही हैं। डॉली ने सिद्धार्थ-माहिरा की झड़प का स्क्रीनशॉट शेयर करा और ट्वीट कर लिखा- ”गौर से देखो, शुक्ला अपनी तरफ प्रॉपर्टी को खींच रहा है और माहिरा उससे खींचने की कोशिश कर रही है। इसलिए ये टच करने का ब्लेम गेम कहां से आया। जान बूझकर आरोप लगाना..लड़की आपकी इंटेंशन गलत है, आपका दिमाग गंदा है।”

बता दें, सोशल मीडिया पर #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla ट्रेंड कर रहा है। शो के बीते दिनों की बात करें तो वीकेंड के वॉर में इस बार शेफाली को घर से बेघर किया गया था। वहीं देवोलीना और रश्मि को भी घर से बाहर निकाल दिया गया था, लेकिन खबरों की मानें तो रश्मि और देवोलीना को सीक्रेट रूम में रखा गया है। वहीं घर से तीन सदस्यों के घर से बेघर होने के बाद बिग बॉस ने घर के अंदर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है।

घर में आने वाले इन नए मेहमानों की एंट्री से घर के अंदर कंपटीशन बढ़ गया है। अब हर कोई घर के अंदर अपना गेम खेलने और अपनी दावेदारी को मजबूत करने में लगा हुआ है। हर कोई अब घर में अपनी जगह बनाने की जद्दोजहद में लगा हुआ है। गेम के इस पड़ाव पर कोई भी बाहर नहीं होना चाहता और रश्मि और देवोलीना जैसे कंटेस्टेंट के घर से बाहर होने के बाद से तो हर कोई अपनी-अपनी चिंता करने में लगा हुआ है।

Facebook Comments