Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की वापसी हो गई है। सिद्धार्थ की वापसी के बाद से घर में शहनाज और माहिरा की खुशी को कोई ठिकाना नहीं है, लेकिन सिद्धार्थ की वापसी का सबसे ज्यादा इंतजार था शहनाज को। जी हां, सिद्धार्थ के घर से जाने के बाद शहनाज काफी दुखी हो गई थीं। लेकिन सिद्धार्थ के घर वापस आने के बाद से शहनाज काफी खुश थीं।

बता दें कि बिग बॉस के घर में शहनाज और सिद्धार्थ के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। दोनों ही घर में एक-दूसरे के साथ रहते हैं और एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं। सिद्धार्थ हमेशा ही शहनाज को सपोर्ट करते हैं और शहनाज भी सिद्धार्थ की हर बात मानती हैं। वहीं इन दोनों के बीच का ये बॉन्ड दर्शकों को भी खूब पसंद आता है। सोशल मीडिया पर फैंस उन दोनों को “सिडनाज” कह कर बुलाते हैं।

bigg boss 13 sidharth shukla and shehnaaz gill friendship again
amarujala

सिद्धार्थ और शहनाज के कनेक्शन के बारे में तो बिग बॉस भी इतने अच्छे से जानते हैं कि जब अस्पताल से बाहर निकलकर सिद्धार्थ वापस से घर में गए तब बिग बॉस ने शहनाज को ही कन्फेशन रूम में बुलाया था। शहनजा सिद्धार्थ को देखते ही खुशी से उछल पड़ती हैं। सिद्धार्थ अभी घर में वापस ही आए थे कि दोनों के बीच में ऐसा कुछ हो गया जिससे सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज से नाराज हो गए।

शहनाज़ से नाराज़ हुए सिद्धार्थ

जी हां, सिद्धार्थ शहनाज को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। लेकिन शहनाज ने इस बार ऐसा कुछ कर दिया कि सिद्धार्थ उनसे नाराज हो गए हैं। दरअसल, ये सब हुआ कैप्टेंसी टॉस्क के दौरान। कैप्टेंसी टॉस्क में पारस ने माहिरा को सपोर्ट किया और इस बात पर शहनाज काफी नाराज हो गई। वह पारस के लिए कहती हैं कि मैं उसे इतना प्यार करती हूं लेकिन वो हमेशा मुझे इग्नोर करता है, लेकिन इसके बावजूद भी पारस हमेशा उनकी पहली च्वाइस रहेंगे। बता दें कि शहनाज की ये बात सिद्धार्थ को पसंद नहीं आई और वो उनसे नाराज हो जाते हैं।

गुरूवार के दिन प्रसारित हुए शो में दिखाया गया है कि शहनाज़ पूरा समय सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वो उनकी एक भी सुनने को तैयार नही हैं। शहनाज बार-बार सिद्धार्थ को मनाती हैं, लेकिन सिद्धार्थ उनकी एक भी सुनने को तैयार नहीं होते हैं। इस सबके दौरान विकास गुप्ता भी सिद्धार्थ को समझाते हैं कि वो शहनाज को माफ कर दें और उनसे बात कर लें। सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘ऐसा नहीं होता है कि जब आपको साथ चाहिए तो ठीक है। जब साथ नहीं चाहिए तो आप अलग रहें। मैं काफी दुखी हूं उससे।’ शहनाज की लाख कोशिशों के बाद भी सिद्धार्थ उनकी एक भी नहीं सुनते हैं। शहनाज अपनी इस परेशानी को पारस को बताती हैं तब पारस उन्हें समझाते हैं कि, ‘तू पूरे दिन उसे मनाती रह। मान जाएगा वो।’

bigg boss 13 sidharth shukla and shehnaaz gill friendship again
amarujala

पारस और विकास के कहने के बाद शहनाज पूरे दिन सिद्धार्थ को मनाती हैं। वह सिद्धार्थ को मनाने के लिए रात को उनके पैर दबाती हैं। शहनाज़ की ये बात सिद्धार्थ को छू लेती है और वह मान जाते हैं। बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर से सात लोग बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। ये नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स हैं सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, अरहान खान, आरती सिंह, आसिम रियाज और शेफाली बग्गा। अब देखना होगा कि इन सातों कंटेस्टेंट में से इस बार कौन सा कंटेस्टेंट बेघर होगा।

Facebook Comments