BB 13:  बिग बॉस के घर में हर सीजन कोई ना कोई एक ऐसा शख्स आता है जो शुरू से ही खबरों में बना रहता है और आखिर तक हर कोई उसी की चर्चा करता है। नजर डाले बिग बॉस के बीते कुछ सीजनों की तो शिल्पा और विकास गुप्ता की लड़ाई शुरू से आखिर तक शो का हिस्सा बनी रही और लोगों को उनकी लड़ाई देखने में मजा भी खूब आया। ठीक उसी तरह से इस सीजन सबसे ज्यादा जिस चीज को लेकर लोग इंट्रेस्टेड हैं वो है सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई।

शुरू से ही हैं एक-दूसरे के खिलाफ

sidharth rashmi romance bigg boss 13
indiatvnews

बता दें कि जब घर में रश्मि और सिद्धार्थ की एंट्री हुई तभी से दोनों एक-दूसरे के एंटी यानि खिलाफ  हो गए थे और उसकी वजह थी दोनों के बीच बाहर हो चुका झगड़ा, जिसके चलते वो दोनों एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना पसंद करते थे और फिर बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद एक ही छत के नीचे हर समय एक-दूसरे के साथ रहना कैसा लगता होगा, इसका अंदाजा तो आप लगा ही सकते हैं। बात करें ‘बिग बॉस 13’ के बीते हफ्ते की तो उस पूरे हफ्ते बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और आसिम के बीच झगड़ा देखा गया। उन दोनों का झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि सलमान खान ने खुद वीकेंड के वार में उनकी क्लास लगाई थी।

अब लगा रोमांस का तड़का

sidharth rashmi romance bigg boss 13
lokmatnews

बीते काफी समय से शो में सिर्फ लड़ाई-झगड़ा देखने को ही मिल रहा है। जिसके चलते अब शो मेकर्स ने शो में रोमांस का तड़का लगाने की प्लानिंग कर ली है। बता दें कि घर के अंदर जो रोमांस करते नजर आने वाले हैं उनका नाम सुनकर आप भी भरोसा नहीं कर पाएंगे। जी हां, सिद्धार्थ और रश्मि घर में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर झगड़ते हैं लेकिन अब दोनों रोमांस करते नजर आएंगे जो दर्शकों के लिए काफी इंटरेस्टिंग होगा। बता दें कि रश्मि और सिद्धार्थ का रोमांस आज के एपिसोड में प्रसारित किया जाएगा, जिसमें वो दोनों बेडरूम से लेकर स्विमिंग पूल तक रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

टॉस्क के दौरान करेंगे रोमांस

बता दें कि दोनों का रोमांस एक टॉस्क के दौरान होगा। दरअसल, बिग बॉस सबसे पहले घर वालों को एक वीडियो दिखाएंगे जो कि सीरियल ‘दिल से दिल तक’ का प्रोमो है। इस सीरियल में सिद्धार्थ और रश्मि ने लीड रोल प्ले किया था और इसी शो के दौरान दोनों के बीच मनमुटाव भी हुआ था। टॉस्क ये है कि सिद्धार्थ और रश्मि को सीरियल के प्रोमो के अंदाज में अब ‘बिग बॉस’ के घर में उसी सीन को रिक्रिएट करना होगा। सिद्धार्थ और रश्मि के इस रोमांस को कैमरे में कैद करने के लिए शहनाज को बतौर निर्देशक चुना गया है। शहनाज फोन से दोनों की वीडियो बनाएंगी।

रश्मि और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमेस्ट्री देखकर उनके फैंस काफी खुश हुए हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर #Sidra ट्रेंड करने लगा है। दर्शकों का कहना है कि दोनों को एक बार फिर से इस तरह देखना बहुत अच्छा लग रहा है।बता दें कि सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई इस शो के दौरान ही हुई थी। एक खबर के मुताबिक सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे लेकिन बाद में दोनों के बीच हुए मतभेद के चलते दोनों के बीच दूरियां आ गई। सिद्धार्थ के एक और को-एक्टर कुणाल वर्मा ने बताया था कि सिद्धार्थ सेट पर सबके साथ गाली-गलौज किया करते थे। वह सेट पर सबके सामने कुछ भी कहते थे, जिसके बाद वो शो से अलग भी हो गए थे।

Facebook Comments