Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। आए दिन शो मेकर्स घर के कंटेस्टेंट को या तो कोई ऐसा टॉस्क देते हैं जिससे घर में हलचल मच जाती है या फिर शो मेकर्स गेम को इस तरह से पलट देते हैं कि शो दर्शकों के लिए और रोमांचक हो जाता है। इन दिनों भी बिग बॉस 13 के घर में कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को घर के नए कप्तान के रूप में चुना गया है।

घर वालों ने अपने वोटों से सिद्धार्थ को घर का नया कैप्टन चुना है। सिद्धार्थ के कैप्टन बनने को लेकर के इस लिए चर्चाएं ज्यादा हो रही हैं क्योंकि सिद्धार्थ को ये कप्तानी हिमांशी खुराना से छीन कर दी गई है। दरअसल, इससे पहले हिमांशी घर की कप्तान थी लेकिन बिग बॉस ने हिमांशी की कप्तानी छीन कर घर वालों से नया कप्तान चुनने के लिए कहा। जिसके बाद कप्तानी की दावेदारी में सिद्धार्थ के अलावा और दो लोग आए लेकिन घर वालों ने आपसी सहमति से सिद्धार्थ शुक्ला को घर के नए कप्तान के तौर पर चुना।

हिमांशी से क्यों छिनी कप्तानी

himanshi khurana
Indianexpress colors tv

दरअसल, अभी तक हिमांशी खुराना घर की कप्तान के तौर पर घर की बागडोर संभाल रही थीं। लेकिन 27 नवंबर को टेलीकास्ट हुए शो में ‘बीबी कॉलेज’ टॉस्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि बिग बॉस को हिमांशी पर गुस्सा आ गया और उन्होंने उनसे उनकी कप्तानी छीन ली। बिग बॉस ने हिमांशी से कहा कि आपने अपनी कप्तानी ठीक से नहीं निभाई। ना तो किसी घरवाले से घर का काम करा पाईं और सबसे ज्यादा खुद ही घर के नियमों का उल्लंघन किया। इसी वजह से आपको कप्तानी से बेदखल किया जाता है। आप कप्तानी की दावेदार भी नहीं बनेंगी।

बिग बॉस के फैसले से खुश हुए घरवाले

बता दें कि बिग बॉस की इस घोषणा के बाद घर के कुछ सदस्य काफी खुश हुए थे, उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। इस कंटेस्टेंट की लिस्ट में शेफाली, आसिम और हिमांशी को छोड़कर सभी घरवाले खुश हो गए। यहां तक कि पारस भी हिमांशी का मजाक उड़ाने लगे। पारस के मजाक उड़ाने को देखकर शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना उनसे नाराज भी हो गई। बीबी कॉलेज टास्क खत्म होते ही कप्तानी की दावेदारी के लिए तीन नाम सामने आए, जिसमें विशाल, आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला थे। जिसके बाद घर वालों ने पूरी सहमति के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को घर के अगले कप्तान के तौर पर चुना।

सिद्धार्थ ने संभाला कार्यभार

siddharth shukla
Primenewslive

जैसे ही सिद्धार्थ के हाथों में घर की कप्तानी आई वैसे ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया। सिद्धार्थ ने घर वालों से उनकी मर्जी के मुताबिक काम पूछा और सभी को घर के अलग-अलग कार्य करने का जिम्मा दे दिया।

6 सदस्यों पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

eliminated
latestly

वहीं, अब जल्द ही घर से किसी के बेघर होने का समय आने वाला है। बता दें कि इस बार घर के छह सदस्य हैं जिन पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। इन छह लोगों की लिस्ट में शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के नाम शामिल हैं। ये सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक हैं और दर्शकों को खासा पसंद भी हैं। ऐसे में देखना होगा कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर से कौन बाहर जाता है या एक बार फिर बिग बॉस शो में कोई ऐसा ट्विस्ट लाएंगे जिससे पूरी बाजी ही पलट जाएगी।

Facebook Comments