अपने लाजवाब अभिनय की वजह से बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कुछ ही समय में अपनी एक खास पहचान बना ली है। तापसी पन्नू की फिल्मों की प्रतीक्षा अब उनके प्रशंसकों को बेसब्री से रहती है। उनकी अगली फिल्म ‘थप्पड’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। एक बार फिर से अनुभव सिन्हा और ताप्सी पन्नू की एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म दर्शकों को मिलने दिखने वाली है। फिल्म का जारी किया गया ट्रेलर इस बात का सबूत है। पहले भी अनुभव सिन्हा और ताप्सी पन्नू ने मिलकर दर्शकों को बहुत अच्छी एक फ़िल्म दी है। एक बार फिर से दोनों की यह जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर जारी होने के साथ ही वायरल हो गया है। ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि इसे देखकर लोग कहने लगे हैं कि जब ट्रेलर में इतना दम है तो फिल्म कितनी दमदार होगी। ऐसे में फिल्म का इंतजार अब प्रशंसक और बेसब्री से करने लगे हैं।

खूब हो रहा वायरल

Taapsee Pannu Starrer Film Thappad Netizens Compare Film Kabeer Singh
Newsworldpres

ट्रेलर को प्रशंसक ना केवल देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं, बल्कि वे इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इस पर तरह-तरह से वे प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर देखने के बाद बहुत से दर्शकों को शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की भी याद आ गई है। फिल्म के ट्रेलर को तापसी पन्नू द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस ट्रेलर को पोस्ट करने के साथ ही दर्शकों ने इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। कई लोगों ने यहां कमेंट करके फिल्म कबीर सिंह के थप्पड़ को याद किया है।

क्या है ट्रेलर में?

फिल्म का ट्रेलर वाकई में बहुत ही लाजवाब है। यह झकझोर देने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में कहानी की जो झलक मिलती है, उसके अनुसार तापसी पन्नू फिल्म में एक गृहिणी के रूप में नजर आने वाली हैं। ऐसी गृहणी जो अपने घर और परिवार का बहुत ही अच्छी तरह से ख्याल रखती है। तापसी पन्नू को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अपनी भूमिका में पूरी तरह से डूबी हुई हैं। आगे देखने को मिलता है कि इतनी अच्छी तरह से घर संभालने के बाद भी एक दिन अचानक उसे एक थप्पड़ मिल जाती है। तापसी पन्नू को इससे बहुत ही गुस्सा आ जाता है। अपने पति से वह तलाक मांगना शुरू कर देती है। दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि क्या यह थप्पड़ कोई मामूली सी बात है? फिल्म की पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखने वाली है।

बात सम्मान की

Taapsee Pannu Film Thappad
Thappad Trailer

एक प्रशंसक ने फिल्म के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि मुझे इसने पूरी तरह से झकझोर दिया है। प्यार में थप्पड़ की कोई जगह नहीं है। भले ही एक ही थप्पड़ मारा गया हो, लेकिन यह बर्दाश्त करने लायक बिल्कुल भी नहीं है। तापसी पन्नू ने भी इस ट्रेलर को शेयर करते हुए यही लिखा है कि हां बस एक ही थप्पड़, लेकिन मार नहीं सकता। उन्होंने यह बताने की कोशिश की है की घरेलू हिंसा को बिल्कुल भी न सहें और इसके खिलाफ तुरंत खड़े हो जाएं। हर कोई सम्मान का अधिकारी है। एक गृहिणी भी। एक थप्पड़ से भी उसके सम्मान को ठेस पहुंचती है। सूर्यभान नाम के एक यूजर ने लिखा है कि समाज की सोच को एक बड़ा थप्पड़ लगने वाला है।

कबीर सिंह पर कटाक्ष

Taapsee Pannu Starrer Film Thappad Netizens Compare Film Kabeer Singh
Scoppwoop

फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर जारी किए जाने के बाद फैंस ने इसे कबीर सिंह की फिल्म के एक सीन में दिखाए गए थप्पड़ से भी जोड़ना शुरू कर दिया है। इसमें कबीर सिंह के किरदार में शाहिद कपूर प्रीति यानी कि कियारा आडवाणी को एक थप्पड़ मार देते हैं। इस पर कियारा आडवाणी की ओर से कोई भी प्रतिरोध नहीं किया जाता है। वह चुप रह जाती है। जबकि तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ में यह देखने को मिलता है कि एक थप्पड़ को भी पत्नी बर्दाश्त नहीं करती है और वह इसके लिए तलाक देने तक के लिए तैयार हो जाती है। एक यूजर ने अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू पर गर्व जताते हुए कहा है कि वे इस बात से बहुत ही खुश हैं कि कबीर सिंह विवाद के दौरान अनुभव सिन्हा और ताप्सी पन्नू ने स्टैंड लिया था और अब अपनी फिल्म के जरिए वे इसे साबित भी कर रहे हैं। जीतू नामक एक यूजर ने लिखा है यह थप्पड़ कबीर सिंह के लिए है।

तापसी की अगली मूवी

Taapsee Pannu Mitali Raj
Youtube

फिल्म थप्पड़ से पहले फिल्म मुल्क में अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू की जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म को क्रिटिक्स ने खूब सराहा था। आर्टिकल 15 जैसे संवेदनशील मुद्दे पर भी अनुभव सिन्हा फिल्म बना चुके हैं। बीते साल तापसी पन्नू की चार फिल्में देखने को मिली हैं। उनकी अगली फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर बन रही बायोपिक है। इस फिल्म का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Facebook Comments