साल 2019 को खत्म होने में कुछ ही समय बचा है। साल 2019 में बॉलीवुड जगत में बहुत कुछ हुआ जो सुर्खियों में रहा। बता दें कि इस साल स्टार्स के अलावा स्टार किड्स भी खूब चर्चा में रहें। किसी स्टार किड को ट्रोल किया गया तो, किसी को लोगों का खूब प्यार मिला। आज हम आपको ऐसे ही पांच स्टार किड्स के बारे में बताएंगे,  जो साल 2019 में पूरे साल खबरों में रहे।

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Pataudi)

star kids who were in limelight this year
bollywood shaadis

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का जन्म जब से हुआ है तभी से वो खबरों में आ गए थे। उनके जन्म के बाद उनके नाम को लेकर वो खबरों में रहे। बता दें कि तैमूर की तस्वीरें हमेशा ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। मीडिया के कैमरे तैमूर पर हर वक्त नजर रखते हैं। तैमूर जहां भी जाते हैं मीडिया के कैमरे उनका पीछा करते हैं। बता दें कि इस साल तैमूर सबसे ज्यादा पपराजी को प्रतिक्रिया देने के लिए चर्चा में रहे।

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) 

star kids who were in limelight this year

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भी जन्म के बाद से ही सुर्खियों मे छाई रहती हैं। ऐश्वर्या हर जगह आराध्या को अपने साथ ही लेकर जाती हैं। हालांकि, आराध्या को कई बार लोगों ने ट्रोल भी किया है। इस साल आराध्या बच्चन अपने डांस को लेकर खबरों में आई थी। दरअसल, आराध्या ने अपने स्कूल के एन्युअल फंक्शन में डांस परफॉर्मेंस किया था, जिसकी वजह से वह खबरों में रहीं। लोगों ने आराध्या के परफॉर्मेंस की तुलना ऐश्वर्या से की थी।

अबराम खान (AbRam Khan) 

star kids who were in limelight this year

शाहरुख खान और गौरी खान के छोटे बेटे अबराम खान भी जन्म के बाद से ही खबरों में बने रहे। अपनी क्यूट अंदाज की वजह से कैमरों की नजरें हमेशा अबराम पर बनी रहती थीं। बता दें कि अबराम अभी महज 6 साल के हैं लेकिन अबराम की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। अबराम और शाहरूख खान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अबराम का इस साल एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वह पेंटिंग करते दिखाई दे रहे थे।

न्यासा देवगन (Nysa Devgan)

star kids who were in limelight this year

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भी अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। बता दें कि न्यासा को उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी बार ट्रोल किया जा चुका है। न्यासा कभी अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोल की गई हैं तो कभी अपने मेकअप की वजह से। कुछ लोगों ने तो न्यासा को सांवला होने पर भी ट्रोल किया था।

पलक चौधरी (Palak Chaudhary)

star kids who were in limelight this year

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी पलक चौधरी भी इस साल सुर्खियों में रहीं। ऐसी खबरें आ रही थीं कि पलक चौधरी इस साल बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाली हैं, जिस वजह से वो खबरों में बनी रहीं। इसके अलावा पलक अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर भी खबरों में छाई रहती हैं। पलक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

बीच में ऐसी खबरें आई थी कि फिल्मों से पहले पलक अपनी मां की ही तरह टीवी जगत से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली हैं। खबरें थी कि पलक चौधरी एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपनी एक्टिंग की शुरूआत करेंगी। हालांकि, उन्हें इस सीरियल के लिए अप्रोच भी किया गया था, लेकिन उन्होंने इसमें काम करने से मना कर दिया।

Facebook Comments