बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू हमेशा से ही अपने धाकड़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी बात को सबके सामने रखती हैं। वहीं किसी भी बात को वो सीधे साफ लफ्जों में बोलती हैं ना कि घुमा फिरा कर। बता दें कि हाल ही में तापसी पन्नू एक बार फिर से खबरों में आई हैं। जी हां, जैसा कि सब जानते हैं कि तापसी पन्नू की अक्सर सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल से जुबानी जंग चलती ही रहती है, इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है।

तापसी ने कसा कंगना और रंगोली पर तंज

taapsee pannu says about kangana ranaut rangoli chandel
newstrend

बता दें कि सोशल मीडिया पर कंगना और रंगोली किसी ना किसी बात पर किसी शख्स पर उंगली उठाती हैं। तापसी पन्नू भी इस लिस्ट में शामिल हैं। इन तीनों की ही सोशल मीडिया पर जुबानी जंग चलती रहती है। कंगना और रंगोली अक्सर ही किसी ना किसी बात पर तंज कसती ही रहती हैं। वह आये दिन तापसी की आलोचना करती हैं। जब इस बारे में तापसी से पूछा गया तो उन्होंने जो जवाब दिया है उसे सुनकर रंगोली और कंगना को मिर्ची तो जरूर लगने वाली है।

कहा- मेरे लिए जरूरी नहीं हैं वो

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक तापसी पन्नू से जब पूछा गया कि कंगना और रंगोली हमेशा आपकी आलोचना करती हैं तो इस बारे में आपका क्या सोचना है। इसके जवाब में तापसी ने रंगोली चंदेल और कंगना रनौत पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों उनसे बेहद प्यार करती हैं। इसलिए ही वे अपनी जिंदगी का इतना समय और ध्यान उन पर लगाती हैं।

लेकिन वहीं तापसी के पास करने को बहुत काम है जिस वजह से वह अपनी जिंदगी का वक्त और ध्यान दोनों को नहीं दे पाती हैं। तापसी पन्नू ने अपने जवाब में जो कहा उसके मुताबिक वह ऐसे व्यक्ति के लिए अपना समय नहीं बर्बाद नहीं करना चाहती हैं, जो उसके लिए मायने नहीं रखती हैं। तापसी ने कहा कि कंगना और रंगोली उनके करीब नहीं हैं। इसलिए यह मायने नहीं रखता कि वे क्या कहती हैं। तापसी ने कहा, “दोनों बहनें मुझसे बहुत प्यार करती हैं लेकिन मेरे पास इतना फालतू समय नहीं है कि उनकी बातों का जवाब देती फिरूं”।

बना चुकी हैं रणबीर, आलिया और ह्रितिक को निशाना

बता दें कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए किसी ना किसी एक्टर पर कोई ना कोई तंज कसती हैं और उसकी आलोचना करती हैं। तापसी से पहले कंगना-रंगोली ह्रितिक रोशन, आलिया और रणबीर कपूर के बारे में बोल चुकी हैं। जिसके चलते अक्सर ही उन दोनों की कोल्ड वार किसी ना किसी एक्टर या एक्ट्रेस के साथ चलती रहती है। आजकल दोनों की ये कोल्ड वार तापसी से चल रही है। अब देखना होगा कि तापसी के इस बयान पर कंगना रनौत और रंगोली चंदेल क्या रिप्लाई करती हैं। एक बात तो साफ है कि दोनों तापसी की इस बात का जवाब जरूर देंगी।

सांड की आंख में आई थीं नजर

taapsee pannu says about kangana ranaut rangoli chandel
aajtak

वहीं, बात करें तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की तो वो हाल ही में फिल्म सांड की आंख में नजर आई थीं। उनकी इस फिल्म में वो और भूमि पेडनेकर साथ नजर आये थे। उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया था। यह फिल्म एक रियल स्टोरी बेस्ड फिल्म थी, जिसमें दो बहने असल जिंदगी में समाज और दुनिया की बातों को नजरअंदाज करके निशानेबाजी में अपना हाथ आजमाती हैं और आज पूरे देश में इसके लिए जानी जाती हैं।

Facebook Comments