Bollywood Step Mothers: एक मां और बच्चे के बीच की बांडिग को कोई और नहीं समझ सकता है। कहते हैं कि एक मां ही होती है जो अपने बच्चे की हर दिक्कत को बिना उसके कहे ही समझ जाती है। वैसे तो मां को भगवान का दर्जा दिया जाता है, लेकिन जब बात आती है सौतेली मां की तो उसको लेकर हर किसी के मन में एक अलग ही भावना आ जाती है। फिल्मों और टीवी सीरियलों में हमेशा यही दिखाया गया है कि सौतेली मां बच्चों को प्यार नहीं करती। लेकिन बात करें बॉलीवुड जगत की तो यहां पर ऐसा नहीं हैं।

आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जो अपनी सौतेली मां के साथ भी काफी अच्छे से रहते हैं। उनको देखकर यह लगता ही नहीं है कि ये उनकी सौतेली मां हैं। कोई इवेंट हो या फिर कोई भी पार्टी ये सेलिब्रिटिज अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कबूल करने से हिचकिचाते नहीं। तो चलिए बताते हैं आपको उन स्टार्स के बारे में जिनके उनकी सौतेली मां के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं।

मान्यता दत्त और त्रिशला दत्त [Manyata Dutt &Trishala Dutt]

Manyata Dutt &Trishala Dutt
india

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त वैसे तो बाहर रहती हैं। वह बाहर रहकर पढ़ाई कर रही हैं। लेकिन बात करें त्रिशला और मान्यता के बीच के रिश्तों की तो वो काफी अच्छे हैं। हाल ही में त्रिशला ने मान्यता दत्त के साथ एक फैमिली फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस तस्वीर में संजय दत्त, त्रिशला, मान्यता और दोनों बच्चे थे। इस तस्वीर में सभी काफी खुश नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को देखकर यह साफ नजर आता है कि त्रिशला और मान्यता के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं।

सलमान खान और हेलन [Salman Khan & Helen]

Salman Khan & Helen
jhakaasmovies

सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी दो शादियां की थी। सलीम खान ने पहली शादी सलमा खान से की थी, लेकिन बाद में उनका दिल हेलन पर आ गया और फिर उन्होंने हेलन से शादी कर ली। घर वालों के विरोध के बाद भी सलीम खान ने हेलन को अपनाया। हालांकि, पहले उनका परिवार इस शादी के खिलाफ था लेकिन बाद में सभी ने हेलन को स्वीकार कर लिया।

आज के समय में सलमान खान, सलीम खान, हेलन और सलमा सभी एक साथ खुशी-खुशी रहते हैं। सलमान खान जितना प्यार सलमा से करते हैं उतना ही प्यार वो हेलन को भी करते हैं। मां सलमा की तरह ही सलमान हेलेन पर भी जान छिड़कते हैं। सलमान के साथ हेलन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं जिसमें वो हंसी मजाक करते नजर आए हैं।

सारा अली खान और करीना कपूर [Sara Ali Khan & Kareena Kapoor Khan]

Sara Ali Khan & Kareena Kapoor Khan
sify

बॉलीवुड में इन दिनों सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान छाई हुई हैं। सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा और लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली। हालांकि, सारा की बांडिंग जितनी सैफ के साथ अच्छी है, उतना ही अच्छा बांड वह करीना के साथ भी शेयर करती हैं। सारा ने बताया था कि वो बचपन से ही करीना को देखती आई हैं और उनके जैसा बनना चाहती थीं। करीना और सारा कई बार पार्टियों में किसी दोस्त की तरह नजर आते हैं।

शबाना आजमी और फरहान अख्तर [Shabana Azmi & Farhan Akhtar]

Shabana Azmi & Farhan Akhtar
times of india

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा शबाना आजमी और फरहान अख्तर का रिश्ता भी काफी अच्छा है। बता दें कि भले ही शबाना फरहान की स्टेप मदर हों लेकिन फरहान उनसे भी उतने ही करीब हैं जितना वह अपनी मां से थे। बता दें, फरहान जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे हैं लेकिन अपनी सौतेली मां शबाना आजमी के साथ भी वो एक अच्छा बॉंड शेयर करते हैं।

Facebook Comments