Kareena Kapoor: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने हसबैंड सैफ अली खान के साथ अपनी शादीशुदा ज़िदगी इंजॉय कर रही हैं। वहीं बात करें करीना के एक्स शाहिद कपूर की तो वो भी अपनी शादीशुदा ज़िंगदी में काफी खुश हैं। करीना और शाहिद का रिलेशनशिप तो जग-जाहिर है। एक ज़माने में एक दूसरे पर जान छिड़कने वाले करीना-शाहिद का ब्रेकअप 2007 में हो गया था। ब्रेकअप के दौरान उनकी सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग चल रही थी। 2016 में जब बेबो को कॉफी विद करण में इंवाइट किया गया था तब करण ने उनसे एक ऐसा सवाल पूछ लिया था कि हर बात का बेबाकी से जवाब देने वाली बेबो थोड़ा शर्मा गईं थीं। लेकिन फिर भी करीना ने ऐसा जवाब दिया कि सब शॉक्ड रह गए।

जब करण शॉक्ड, करीना रॉक्ड

Kareena kapoor
simplyamina.wordpress

जी हां, दरअसल 2016 में जब करीना कपूर को करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में बुलाया गया था तो उनसे करण ने सवाल किया कि ‘अगर वो सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ एक लिफ्ट में बंद हो जाएं, तो उनका रिएक्शन कैसा होगा’। तब करीना कपूर खान ने शानदार अंदाज में जवाब दिया कि ”अमेज़िग, अगर ऐसा वाकई होता है तो यह बहुत अमेज़िग होगा। वे दोनों एक साथ फिल्म रंगून में मज़ेदार अंदाज़ में काम कर रहे हैं और उन दोनों की काफी बनती भी है। काश मैैं भी रंगून में हिरोइन होती!” बता दें कि रंगून में शाहिद, सैफ और कंगना मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था।

2007 के बाद उड़ता पंजाब में किया था काम

बता दें कि जब वी मेट फिल्म के बाद, करीना और शाहिद ने सालों तक एक साथ काम नहीं किया। शाहिद से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वे करीना के साथ फिल्म में काम करना चाहेंगे तो उन्होंने बड़े ही शानदार अंदाज़ में कहा था कि “क्यों नहीं, अगर मौका मिलेगा तो हम ज़रूर साथ काम करेंगे।” आपको बता दें कि बेबो और शाहिद ने एक साथ फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में काम किया था। लेकिन इस फिल्म में शाहिद और करीना का एक भी सीन साथ में नहीं था। करीना को पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ के ओपोज़िट दिखाया गया था। और शाहिद आलिया के साथ दिखे थे।

Facebook Comments