बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की गिनती बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्शन हीरो के रूप में होने लगी है। कुछ ही समय पहले उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर दी है। इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म में उनके एक्शन दृश्यों ने प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया था। अब टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन फ्रेंचाइजी बागी 3 के लिए पूरी तरह से कमर कसे हुए नजर आ रहे हैं। फैंस भी उन्हें इस फिल्म में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन्स

फिल्म के ट्रेलर को हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। इसमें जबरदस्त एक्शन स्टंट्स करते हुए टाइगर श्रॉफ को देखा जा रहा है। ये एक्शन बहुत ही खतरनाक हैं और इन्हें देखकर देखने वाले दांतो तले उंगली दबा ले रहे हैं। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन दिखाया जा रहा है। यही नहीं, इसमें एक ऐसे भाई को भी दिखाया जा रहा है जो कि भावनाओं में डूबा हुआ है। इस तरह से फ़िल्म केवल एक्शन आधारित ही नहीं, बल्कि भावनाओं पर भी आधारित है जो कि फिल्म की कहानी को और मजबूत बना रहा है।

क्या है ट्रेलर में?

टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में रितेश देशमुख उनके भाई की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके ट्रेलर में देखा जा सकता है कि टाइगर अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। वे तो सरहद भी पार कर लेते हैं। भाई की जिंदगी बचाने के लिए सीरिया तक वे पहुंच जाते हैं। टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म के ट्रेलर पर प्रशंसक मर मिटे हैं। उन्होंने इसे शानदार बता दिया है। यही नहीं, सोशल मीडिया में इस वक्त फिल्म का ट्रेलर खूब ट्रेंड भी कर रहा है। एक्शन दृश्यों से भरपूर इस ट्रेलर पर टाइगर श्रॉफ के फैंस जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को केवल 3 दिनों में ही 100 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इसे देखने वालों की संख्या अब भी लगातार बढ़ती ही जा रही है।

अभिभूत हुए टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ भी अपनी फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से मिल रहे इतने प्यार को देखकर अभिभूत हो गए हैं। उन्होंने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम पर फिल्म के ट्रेलर को टाइगर श्रॉफ ने खुद से शेयर किया है। इसे पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वे अपने फैंस के प्यार को पाकर बहुत ही कृतज्ञ खुद को महसूस कर रहे हैं। साथ ही वे उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं जो उनकी कोशिशों की इतनी सराहना कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने लिखा है कि आप सभी को मेरी ओर से बहुत-बहुत प्यार।

tiger shroff film baaghi three trailer gets massive response

चर्चा का बाजार गरम

बागी 3 का निर्देशन अहमद खान ने किया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। काफी समय से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। फिल्म बागी 2 की रिलीज के दौरान ही फिल्म बागी 3 को लेकर चर्चा का बाजार गर्म हो गया था। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसलिए कि एक्शन से भरपूर अब तक बागी सीरीज की दोनों फिल्में रही हैं। दोनों ही फिल्में दर्शकों की अपेक्षाओं पर पूरी तरह से खरा उतरी हैं। बागी 3 में भी टाइगर श्रॉफ के एक्शन के अलावा श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। सबसे पहले तो बागी में इन दोनों की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था।

ये भी आएंगे नजर

बागी 3 में टाइगर और श्रद्धा कपूर के साथ रितेश देशमुख, आशुतोष राणा, अंकिता लोखंडे, नोरा फतेही, सतीश कौशिक, अनु कपूर और चंकी पांडे भी विशेष भूमिकाएं निभाते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वॉर टाइगर श्रॉफ के कॅरियर की सबसे बड़ी फ़िल्म साबित हुई है। ऋतिक रोशन के लिए भी यह उनके कॅरियर की सबसे बड़ी मूवी रही है। वॉर को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद अब टाइगर श्रॉफ को अपनी अगली फिल्म बागी 3 से बड़ी उम्मीदें हैं। वे चाह रहे होंगे कि बागी 3 बॉक्स ऑफिस पर बागी सीरीज की बाकी फिल्मों की तरह ही शानदार प्रदर्शन करे।

Facebook Comments