कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म लव आज कल के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया में यह ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के ट्रेलर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की बीच अच्छी केमिस्ट्री देखी जा रही है। लीड रोल में इन दोनों की भूमिकाओं को ट्रेलर में दर्शकों ने पसंद किया है। इस पर मिश्रित प्रतिक्रिया भी आई है। दर्शकों को अब उनकी इस फिल्म का इंतजार है जो कि वैलेंटाइंस डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

इसे लेकर हुईं ट्रोल

वैसे तो फिल्म के ट्रेलर की अधिकतर दर्शकों ने सराहना ही की है, लेकिन ऐसे भी कई लोग हैं, जिन्होंने इसे पसंद नहीं किया है। उन्होंने ट्रेलर की जमकर आलोचना की है। फिल्म में सारा अली खान के एक सीन की कई लोगों ने खासी आलोचना की है और इसे लेकर सारा अली खान को ट्रोल किया है। ट्रेलर के एक सीन में सारा को बेहद इमोशनल देखा जा रहा है। इस दौरान वे कार्तिक आर्यन से कह रही हैं कि तुम मुझे बहुत तंग करने लगे हो। ऐसा कहने के दौरान सारा के एक्सप्रेशंस को लेकर सोशल मीडिया में उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस तरह से ट्रोल किए जाने को लेकर सारा अली खान बहुत ही हर्ट हो गई हैं।

पहली बार हुआ है ऐसा

trolled for love aaj kal sara ali khan says for the first time it hurts

सारा अली खान को फिल्म कैंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए सुना गया है, जिसमें वे कह रही हैं कि कोई यदि मुझे मोटी होने को लेकर ट्रोल करता है या फिर मेरे कैप पहनने को लेकर मुझे ट्रोल करता है तो मुझे इससे दुख नहीं होगा, लेकिन मैं यहां एक्टिंग करने के लिए आई हूं। एक्टिंग ही मेरा प्रोफेशन है। मेरे लिए यह एक गंभीर मसला है। ऐसे में यदि कोई मेरी एक्टिंग को लेकर मुझे ट्रोल करता है तो इसका मुझे बहुत ही दुख होता है। सारा अली खान ने कहा कि इससे मेरे आत्मविश्वास को अचानक बड़ी चोट पहुंचती है। मेरे लिए यह जवाब देना मुश्किल हो जाता है कि ट्रोलर्स के ऐसा करने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं उन्हें इग्नोर कर रही हूं। सारा के मुताबिक इस बार वे बहुत हर्ट हो गई हैं। शायद उनके साथ पहली बार ऐसा हुआ है कि यह इन बातों ने उन्हें बहुत चोट पहुंचाया है।

असल में रो रही थीं

सारा अली खान ने इसे लेकर बताया है कि हमारी ओर से यह कोई हैम शॉट नहीं था। वास्तव में उस वक्त मैं रो रही थी। उस वक्त मेरा किरदार जिन परिस्थितियों में था, मैं वास्तव में बिल्कुल वैसा ही फील करने की कोशिश कर रही थी। बिल्कुल नेचुरल तरीके से उस वक्त मैं एक्टिंग में डूबी हुई थी और जो करना चाहिए था, वही मैं कर भी रही थी। फिल्म के इस सीन को लेकर सारा अली खान ने कहा है कि वास्तव में फिल्म का यह एक ऐसा मोमेंट है, जिसमें मैं अच्छी नहीं दिख रही हूं, लेकिन लोगों ने यह अपने मन में बैठा लिया है कि हीरोइन चाहे खा रही हो, रो रही हो, मर रही हो या कुछ भी कर रही हो, उसे अच्छा ही दिखना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि यह सही है। यह सोच पूरी तरह से गलत है। सारा ने कहा कि वे बस इतना ही कह सकती हैं कि यहां से आगे भी उन्हें अभी सीखते रहना है। वे अपनी एक्टिंग की यात्रा पर इसी तरह से आगे बढ़ती रहेंगी।

नहीं थी मॉनिटर देखने की इजाजत

फिल्म के इस दृश्य की शूटिंग के दौरान सारा अली खान ने बताया है कि उन्हें मॉनिटर देखने की परमिशन नहीं थी। वे यह नहीं देख पा रही थीं कि ऑनस्क्रीन वे कैसी नजर आ रही हैं। इस बारे में तो उन्होंने फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली से बात भी की थी। सारा के मुताबिक ओवरएक्टिंग की जहां तक बात हो रही है तो इस मामले में वे पूरी तरह से ईमानदारी बरतती हैं और वे ओवरएक्टिंग करने की कोशिश कभी भी नहीं करती हैं।

आने वाली फिल्में

coolie no 1

कार्तिक आर्यन के साथ अपनी आने वाली अगली फिल्म लव आज कल के अलावा सारा अली खान वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में भी काम कर रही हैं, जिसका निर्देशन वरुण धवन के पिता डेविड धवन कर रहे हैं। इसके अलावा भी हाल ही में उन्होंने एक और फिल्म के बारे में घोषणा की थी। उन्होंने बताया था कि अक्षय कुमार और धनुष जैसे फिल्मी सितारों के साथ एक फिल्म में भी वे नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय कर रहे हैं। फिलहाल तो दर्शकों को सारा अली खान की फिल्म लव आज कल का इंतजार है।

Facebook Comments