टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता कुशल पंजाबी ने बीती रात खुद को मौत के गले लगा दिया। बता दें कि 37 साल के कुशल पंजाबी की मौत की खबर आज सुबह ही सामने आई जब उनके दोस्त करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी मौत की खबर को पोस्ट किया। बता दें कि कुशल पंजाबी की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया, किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर क्यों कुशल ने ऐसा कदम उठाया।

नहीं उठा रहे थे फोन

बता दें कि कुशल ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। कुशल का घर मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी पर लटका हुआ मिला। दरअसल, कुशल के माता-पिता रात से ही उनको फोन मिला रहे थे, लेकिन कुशल ने उनका फोन नहीं उठाया। जिसके बाद वो लोग कुशल के घर पहुंचे तब फ्लैट अंदर से बंद था। जिसके बाद घर का गेट तोड़कर जब वो लोग घर के अंदर गए तो उनको वहां कुशल का शव पंखे से लटका हुआ मिला।

पुलिस को मिला सुसाइट नोट

tv actor kushal punjabi found hanging at mumbai home

इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। बता दें कि पुलिस ने मौके से कुशल का सुसाइड नोट बरामद कर लिया है। कुशल ने तकरीबन डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट लिखा है जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है। कुशल के दोस्तों की माने तो वो पिछले कुछ समय से परेशान चल रहे थे और इसे ही उनकी आत्महत्या की वजह माना जा रहा है।

करणवीर ने लिखा मैसेज

करणवीर बोहरा और कुशल पंजाबी अच्छे दोस्ते थे। करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- “तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है।  अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं। मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया। लेकिन मुझे क्या पता था। डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया”।

चेतन हंसराज ने किया बड़ा खुलासा

वहीं कुशल पंजाबी के एक और करीबी दोस्त चेतन हंसराज ने भी उनकी  मौत को लेकर एक खुलासा किया है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार चेतन ने कहा, “हां, उसने आत्‍महत्‍या ही की है। वह अपनी पत्‍नी से अलग होने के दुख से जूझ रहा था। साथ ही वह पिछले कुछ समय से बीमार भी था। मैंने कुछ दिन पहले ही उससे बात की थी। उसने मुझे बताया था कि वह इस वजह से काफी डिस्‍टर्ब है। मैंने उसे काफी समझाने की कोशिश की थी कि उसे इन सब परेशानियों से दुखी नहीं होना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। मैंने कभी सोचा नहीं था कि वह ऐसा कोई कदम उठा लेगा”।

करीबी ने बताई असल वजह

वहीं कुशल के एक करीबी दोस्त ने बताया कि, “काफी समय से दोनों पति-पत्नी की तरह साथ नहीं रह रहे थे। उनकी पत्नी बेटे को लेकर शंघाई चली गई थीं। वह अपने बेटे को बहुत ज्यादा प्यार करते थे। पत्नी से दूर होने का दुख और इसी के साथ कुशल की प्रोफेशनल लाइफ भी अच्छी नहीं चल रही थी। उसके पास काम की कमी थी। पहले तो लगा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा लेकिन कुशल भावुक रूप से टूट रहा था। वो एक बहुत भावुक इंसान था। शादी के बाद उसके स्वभाव में काफी बदलाव आ गया था”।

दोस्त ने बात आगे जारी रखते हुए कहा कि, “ऐसा सुनने को आया था कि उसकी पत्नी तलाक लेना चाहती थी। इससे कुशल पूरी तरह टूट गया था। कुशल बेटे को अपने पास रखना चहता था। उसने अपने सुसाइड नोट में किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। इससे पता चलता है कि वो एक ईमानदार इंसान था”। बता दें कि कुशल पंजाबी की मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स काफी शॉक्ड हैं। उनको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। सभी ने उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया है।

Facebook Comments