फिल्मों या टीवी में काम करने वाले सितारों को हमेशा दो जिंदगी जीनी होती है। एक वो जो दर्शकों के सामने होता है दूसरा वो जो वो असल में होता है। हर सितारों को अपना पब्लिकली बिहेव अच्छा रखना पड़ता है लेकिन असल जिंदगी में वो सितारा अच्छा भी हो सकता है और बुरा भी हो सकता है। मगर यहां बात हम टीवी की उन संस्कारी बहुओं की बात करने जा रहे हैं जो अपनी Real Life में बिल्कुल अलग होते हैं जो पर्दे पर नजर ही नहीं आती हैं।

टीवी की ये एक्ट्रेसेस Real Life में हैं कुछ ऐसी

टीवी की बहुएं दिखने में बहुत संस्कारी दिखती हैं लेकिन रियल लाइफ में सभी ड्रिंक और स्मोकिंग करती है। कुछ विलेन हैं जो ऐसी असल जिंदगी में भी हैं और सीरियल में भी हैं लेकिन कुछ इतनी संस्कारी हैं कि दर्शक उन्हें सच में संस्कारी समझने लगते हैं लेकिन ये सच नहीं होता है। आपको हैरानी होगी कि आपकी फेवरेट एक्ट्रेस भी स्मोकिंग लेती है तो क्या आप उन्हें आगे पसंद कर सकेंगे ? खैर….चलिए बताते हैं कौन सी हैं वे एक्ट्रेसेस ?

करिश्मा तन्ना

amarujala

एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे शो में नजर आने वाली करिश्मा तन्ना भी असल जिंदगी में बेहद ग्लैमर हैं। फिल्म संजू में इन्हें इनके असली रूप में देखा गया था और इसके अलावा भी करिश्मा अपनी नये तरीके के कामों के लिए पहचानी जाती है। इन दिनों करिश्मा खतरों की खिलाड़ी-11 में आने की तैयारियों में देखा जा रहा है। करिश्मा इस शो में खतरों से खेंलेगी और इस शो की हर चुनौतियों को जीतने की कोशिश करेंगी।

सारा खान

Tazzakharbr

कुछ सालों पहले बिदाई सीरियल आता था जिसमें साधना नाम की एक्ट्रेस सारा खान भी मुख्य किरदार में नजर आईं थीं। इसके बाद घर-घर में सारा की एक खास इमेज बन गई थी और इन्हें कभी कोई सोच नहीं सकता था कि ये स्मोकिंग, ड्रिंक या शॉर्ट ड्रेस में नजर आ सकती हैं। मगर इन्होंने लोगों के मन से वो डाउट क्लियर कर दिया और अक्सर इन्हें स्मोकिंग और ड्रिंक करते स्पॉट किया जाता था।

उर्वा होकेन

highlightsindia

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और वीजे उर्वा होकन ने कई हिंदी सीरियल में काम किया है। इनका पॉपुलर सीरियल रंगरेज था और इसमें उनका किरदार बेहद संस्कारी लड़की का करहा है लेकन असल जिंदगी में स्मोकिंग और ड्रिंकिंग इनका शौक है और इन्हें अक्सर देखा जाता है। वैसे उर्वा ने कई पाकिस्तानी सीरियल्स में भी काम किया है और ये वहां की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

टीना दत्ता

navbharat

कलर्स टीवी के पॉपुर शो उतरन में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता को लेकर लोगों में ऐसा माना जाने लगा कि वे असल जिंदगी में भी बिल्कुल इच्छा जैसी होंगी। टीना दत्ता असल जिंदगी में बेहद बेबाक लड़की हैं जो ड्रिंक स्मोक और बोल्ड फोटोशूट करवती हैं। उनका अगला लक्ष्य बॉलीवुड है और अगर उन्हें सही मौका मिले तो वे बॉलीवुड में काम करना चाहेंगी। फिलहाल टीना दत्ता के पास कोई भी सीरियल नहीं है लेकिन वे कुछ रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं।

सुमोना चक्रवर्ती

zeenews

टीवी के कई सीरियल में काम कर चुकी सुमोना चक्रवर्ती को कपिल शर्मा के शो में हंसाते हुए देखा जाता है। मगर ये शायद ही आप जानते हों कि सुमोना को भी सिगरेट पीने का शौक है। उन्हें अक्सर सेट पर सिगरेट पीते देखा गया है और इनकी तस्वीरें भी वायरल हुईं।

सोनालिका जोशी

starsunfolded

सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज माधवी भिड़े का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनालिका जोशी है। सोनालिका शो में बेहद संस्कारी महिला बनी हैं जो अपने पति का हर बात पर साथ देती हैं और कभी कोई गलत काम नहीं करती है लेकिन असल जिंदगी में सोनालिका बेहद अलग हैं। उन्हें स्मोकिंग का शौक है और इसे लेकर वे फोटोशूट भी करवा चुकी हैं।

श्वेता बसु प्रसाद

deccanchronicle

पॉपुलर सीरियल कहानी घर-घर की जैसे शो से अपने किरयर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद एक संस्कारी बहु का किरदार निभा चुकी हैं। फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में इतनी संस्कारी बहु बनी कि लोग इन्हें पसंद करने लगे थे लेकिन ये शायद ही आपको पता हो कि श्वेता सिगरेट और शराब की शौकीन हैं।

Facebook Comments