बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार दीवाली के मौके पर अपने फैंस के लिए दीवाली के तोहफे के तौर पर अपनी फिल्म हाउसफुल-4 लेकर आए। बता दें कि अक्षय की ये फिल्म धनतेरस के दिन यानि कि 25 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। बता दें कि ये फिल्म कमाई के मामले में अब तक लगभग 150 करोड़ रूपए की कमाई कर चुकी है। कमाई के मामले में अक्षय की फिल्म ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। जिस तरह से फिल्म ने कमाई की है उससे तो यही लग रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को खासा पसंद आई है। लेकिन अब जो हम आपको बताएंगे वो सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

ट्विंकल खन्ना ने नहीं देखी हाउसफुल-4

जी हां, अक्षय की जिस फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिला है, उस फिल्म को खुद अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना नहीं देखना चाहती हैं। बीबीसी से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने इस बात का खुलासा किया कि ट्विंकल उनकी ये फिल्म बिल्कुल नहीं देखेंगी। अक्षय ने बताया कि ट्विंकल को इस तरह की कॉमेडी बिल्कुल पसंद नहीं है। वो इस तरह की फिल्मों से बिल्कुल दूर रहती हैं। अक्षय ने बताया कि ट्विंकल यह स्पष्ट कर चुकी हैं कि वो उनकी ये फिल्म नहीं देखेंगी।

कमाई पर उठे सवाल

हालांकि, अक्षय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई तो की लेकिन अपनी कमाई को लेकर ये फिल्म विवादों में भी फंस चुकी है। अक्षय कुमार की कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म ने पहले हफ्ते ही करीब 137 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। लेकिन अचानक से ही फिल्म की इतनी कमाई को लेकर फिल्म विवादों में फंस चुकी थी।

twinkle khanna did not like housefull 4
amarujala

जब अक्षय कुमार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “हाउसफुल 4 के निर्माता फॉक्स-डिज़्नी है और यह कोई छोटी-मोटी कंपनी नहीं है। ये कंपनी करोड़ों डॉलर की फिल्म बनाती है और उनके लिए हाउसफुल-4 कोई बहुत बड़ी फिल्म तो नहीं है, जो वे दो-पांच करोड़ के लिए झूठ बोलेंगे।” लेकिन क्या इन बातों से विश्वसनीयता कम होती है? अक्षय कहते हैं, ऐसा बिल्कुल नहीं है। उनके अनुसार, “इस तरह की नकारात्मकता से मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता है।”

वहीं बात करें फिल्म के बाकी दिनों के कलेक्शन की तो फिल्म धनतेरस के दिन यानि कि 25 अक्टूबर को रिलीज हुई। फिल्म हाउसफुल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 19.08 करोड़, दूसरे दिन 18.81 करोड़, तीसरे दिन 15.33 करोड़, चौथे दिन 34.56, पांचवे दिन 24 करोड़ और छठे दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि इस फिल्म को वैसे तो हर जगह ही काफी पसंद किया गया है लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म सबसे ज्यादा दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में खूब पसंद की गई है। वहीं, मुंबई, पुणे और बैंगलोर जैसे शहरों में फिल्म वो कमाल नहीं दिखा पाई है।

अक्षय को नहीं बनना बेंचमार्क

बता दें कि हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार एक साथ पहुंचे थे। जहां पर रणवीर सिंह ने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा था कि वो उनके आइडियल हैं, लेकिन अक्षय खुद को किसी का बेंचमार्क नहीं बनाना चाहते हैं। अक्षय कहते हैं कि, “मैं नौजवान अभिनेताओं को कोई सलाह नहीं देना चाहता। वो बहुत निपुण हैं। मुझे किसी के लिए बेंचमार्क नहीं बनना है। मुझे तो उनके बराबर रहना है ताकि मैं और फिल्में कर सकूं।”

सीक्वल में नहीं मिला काम

बात करें अक्षय कुमार की सीक्वल फिल्मों की तो अक्सर ऐसा होता है कि फिल्म के सीक्वल में उन्हीं कलाकारों को कास्ट किया जाता है जो फिल्म के पहले भाग में रहते हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की कई फिल्मों के सीक्वल बन रहे हैं, जहां कुछ फिल्मों में अक्षय खुद काम कर रहे हैं वहीं उनको कुछ फिल्मों के सीक्वल में काम नहीं मिला है। अक्षय की चर्चित फिल्म “भूल भुलैया” का सीक्वल आ रहा है जिसमें कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। वहीं बीतें साल अक्षय कुमार की हिट फिल्म “नमस्ते लंदन” की सीक्वल “नमस्ते इंग्लैंड” रिलीज हुई थी और इस फिल्म में भी अक्षय कुमार की जगह अर्जुन कपूर नजर आए थे।

जब अक्षय से अपनी ही सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल का पार्ट ना होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं वेलकम बैक, नमस्ते इंग्लैंड का हिस्सा नहीं था। मैं सिर्फ अफसोस जता सकता हूं। किसी के साथ जबरदस्ती कर अपने आप को कास्ट तो नहीं करवा सकता कि मुझे फिल्म में ले लो। हर फिल्म की किस्मत होती है और जो फिल्में मेरी किस्मत में है वो मुझे मिलेंगी ही।” अक्षय कुमार फिल्मों के चुनने में नियम का पालन करते हैं। उनका कहना है “मैं बतौर अभिनेता खुद को चुनौती देता रहता हूं और मुझे ये करने का मौका भी मिल रहा है।”

Facebook Comments