टीवी जगत का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस जब भी टीवी पर प्रसारित होता है तब भी वो खबरों में बना रहता है। शो के शुरू होने से लेकर शो के खत्म होने तक हर कहीं इसी की चर्चा होती है। क्योंकि शो मेकर्स इस शो के अंदर इस तरह के कांसेप्ट लेकर के आते हैं, जिस वजह से लोग इसे देखने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं।

शो के कंटेस्टेंट भी मजेदार

बता दें कि जितना शो के मेकर्स शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए मेहनत करते हैं उतनी ही मेहनत शो के कंटेस्टेंट भी करते हैं। बिग बॉस के घर में आपने हमेशा लव स्टोरीज बनते तो देखी होंगी। कुछ लव स्टोरी सच्ची होती है तो कुछ शुरू होते ही खत्म हो जाती है। वहीं कुछ लव स्टोरीज घर से बाहर निकलकर दम तोड़ देती है तो कुछ शादी के बंधन में भी बंध जाती है।

vishal aditya shadi in big boss 13
dailyhunt

आपको बिग बॉस का सीजन 4 तो याद ही होगा। इस सीजन में बिग बॉस के घर में एक शादी हुई थी। जी हां, बिग बॉस के घर में सारा खान ने अपने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट से शादी रचाई थी। दोनों की शादी में उनके घर वाले भी शरीक हुए थे। उस वक्त शो ने खूब टीआरपी बटोरी थी। लेकिन शो से बाहर निकलने के बाद ही दोनों ने अपनी शादी तोड़ दी और यह शादी एक फेक शादी कहलाई जो शो में टीआरपी लाने के लिए की गई थी।

बिग बॉस के घर गूंजेगी शहनाई

वहीं बिग बॉस सीजन 13 में भी अब एक शादी होने जा रही है। जी हां, एक बार फिर से बिग बॉस के घर में शहनाइयां गूंजने वाली है। बता दें कि बीते कुछ समय से घर के अंदर बहुत उथल पुथल रही है। कुछ लोग घर से बाहर गए हैं तो वहीं घर के अंदर कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्रियां भी हुई हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री में से एक हैं विशाल आदित्य सिंह।

विशाल ने इसी हफ्ते घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की है। वहीं घर पर विशाल के आने से शो एक नए मोड़ पर आ गया है। अब ऐसा लग रहा है कि घर के अंदर एक लव स्टोरी जल्द ही शुरू होने वाली है। शो को रोचक बनाने के लिए इस बार फिर ऐसा कुछ होने वाला है जिसे देख दर्शक भी हैरान रह जाएंगे।

आरती और विशाल का लिंकअप

जैसे ही इस हफ्ते विशाल आदित्य सिंह ने घर में एंट्री की वैसे ही उनके और आरती के लिंकअप की खबरे आने लगी हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज गिल आरती से पूछती हैं कि क्या ये वही विशाल है जिस पर उनका क्रश है। शहनाज की ये बात सुनकर आरती शर्मा जाती हैं और कहती हैं कि वो चुप हो जाएं वरना थप्पड़ मार देंगी। लेकिन आरती इस बात से भी इंकार नहीं कर पाती हैं कि वो वहीं विशाल हैं जो उनका क्रश हैं।

vishal aditya shadi in big boss 13
dna india

शहनाज की इस बात के बाद विकास पाठक यानी हिंदुस्तानी भाऊ भी कहते हैं कि इस बात को तो उन्होंने खुद नोटिस किया है कि विशाल आरती को चुप चाप देखते रहे थे। वहीं जब आरती की टीम को ये बात पता लगती है तो आरती की टीम के बाकी सदस्य शेफाली, हिमांशी और आसिम उनको विशाल को अप्रोच करने के लिए कहते हैं जिससे कि उनकी टीम मजबूत हो जाए। विशाल को अप्रोच करने से वो उनकी टीम में शामिल हो जाएंगे और उनकी टीम और मजबूत हो जाएगी।

घरवालों ने करवाई विशाल और आरती की शादी

वहीं इन सबके बीच शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि आरती और विशाल की शादी होने जा रही है। लेकिन इस शादी में थोड़ा सा ट्विस्ट है और हो भी क्यों ना बिग बॉस के घर में कुछ भी इतनी आसानी से नहीं मिलता है और कुछ भी इतना आसान नहीं होता है जितना दिखता है। बता दें कि घर में शादी तो हो रही है लेकिन ये शादी घरवाले आपस में ही मजाकिया तौर पर करवा रहे हैं।

vishal aditya shadi in big boss 13
amar ujala

दरअसल, शहनाज घरवालों से कहती हैं कि आप लड़के को लेकर आओ हम लड़की को लेकर आते हैं। इसके बाद विशाल आरती को फूल देते हैं और उनका घूंघट उठाते हैं। वैसे तो घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ते झगड़ते रहते हैं लेकिन घर में इस तरह का काम करके उन्होंने खुद को एंटरटेन करने का एक नया रास्ता निकाल लिया है।

हालांकि घर वालों के इस कदम से दर्शकों को एंटरटेनमेंट का एक नया डोज मिल जाएगा। फिलहाल तो अब देखना होगा कि आरती और विशाल के लिंकअप और दोनों के प्यार की गाड़ी कहा तक पहुंच पाती है। क्योंकि आरती को विशाल पसंद हैं और अब दोनों एक घर के अंदर हैं तो ऐसे में साफ है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ खिचड़ी तो जरूर पकेगी, जिसे देखने के लिए दर्शक बहुत उत्सुक हैं।

Facebook Comments