Web Series Releases 2020 January: साल 2019 को खत्म होने में महज कुछ ही घंटे रह गए हैं। ऐसे में लोग नए साल के स्वागत की तैयारियां जोरो-शोरों से कर रहे हैं। बता दें कि आने वाला साल इस बार उन लोगों के लिए बेहद खास और रोमांचक रहने वाला है जो वेब सीरीज के दीवाने हैं। क्योंकि वेब सीरीज के दीवानों के लिए इस बार जनवरी के महीने में एक के बाद एक उनके पास वेब सीरीज की लाइन लगी रहेगी। आज हम आपको डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जो नए साल के जनवरी महीने में रिलीज होंगी।

घोस्ट स्टोरीज (नेटफ्लिक्स)- 1 जनवरी

web series releases 2020 january
amarujala

नेटफ्लिक्स नए साल का स्वागत हॉरर स्टोरी (घोस्ट स्टोरीज) से करेगा। बता दें कि लस्ट स्टोरीज को मिली सक्सेस के बाद करण जौहर, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी ने घोस्ट स्टोरीज बनाई है। बता दें कि इस फिल्म में चार कहानियां होंगी। इस फिल्म में जान्हवी कपूर, मृणाल ठाकुर, सुरेखा सीकरी, शोभिता धूलिपाला नजर आएंगे।

जामताड़ा, सबका नंबर आएगा (नेटफ्लिक्स)- 10 जनवरी

web series releases 2020 january
amarujala

बता दें कि नेटफ्लिक्स पर 10 जनवरी को झारखंड के छोटे से शहर जामताड़ा को लेकर एक वेब सीरीज रिलीज की जाएगी। इस वेब सीरीज की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है और इसमें साइबर फ्रॉड का किस्सा दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में अमित सियाल, दिब्येंदु भट्टाचार्य, अक्ष परदसनी, आदर्श श्रीवास्तव, मोनिका पंवार और अंशुमान पुष्कर अहम भूमिका में हैं। बता दें कि इस वेब सीरीज का निर्देशन सौमेंद्र पाधी ने किया है।

वीर दास: फॉर इंडिया (नेटफ्लिक्स)- 26 जनवरी

web series releases 2020 january
Youtube

इसी के साथ 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर वीर दास अपना शो लेकर आएंगे। बता दें कि वीर दास अब तक दो स्टैंडअप कॉमेडी शो कर चुके हैं और एक बार फिर से उन्होंने नेटफ्लिक्स से हाथ मिलाया है। अपने शो के बारे में वीर कहते हैं, ‘डिजिटल प्लेटफॉर्म का बहुत तेजी से विकास हुआ है। मुझे लगता है कि भारत में संभवत: दुनिया में सबसे ज्यादा स्मार्ट फोन रखने वालों में दूसरे नंबर पर होगा। ज्यादातर चीजें लोग अब स्मार्ट फोन पर ही देखते हैं। इसलिए हमेशा विशेष रूप से स्टैंडअप कॉमेडी की मांग तो होगी ही, क्योंकि लोगों को दिन में कम से कम चार बार हंसने की जरूरत है। और हम वह सेवा प्रदान कर रहे हैं’।

रोहन जोशी: वेक एंड बेक (अमेजन प्राइम वीडियो)- 10 जनवरी

web series releases 2020 january

अमेजन प्राइम भी नए साल में दर्शकों के लिए स्टैंडअप कॉमेडी शो लेकर आ रहा है। बता दें कि अमेजन प्राइम पर वेक एंड बेक रोहन जोशी का पहला सोलो स्टैंड-अप कॉमेडी शो है।

द फॉरगॉटन आर्मी (अमेजन प्राइम वीडियो)- 24 जनवरी

web series releases 2020 january

इसी के साथ 24 जनवरी को अमेजन प्राइम पर द फॉरगॉटन आर्मी करके एक वेब सीरीज आएगी। बता दें कि यह सीरीज अब तक की सबसे बड़ी ओटीटी सीरीज में से एक मानी जा रही है और इसका बजट भी बहुत ज्यादा है। यह वेब सीरीज भारतीय सेना पर आधारित है, जिसमें हमारे देश के वीर सैनिकों की वीरता और उनकी बहादुरी को दिखाया गया है। इस सीरीज में सनी कौशल और शरवरी वाघ लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

इस वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे कबीर खान कहते हैं, मैंने जब से इस विषय पर डॉक्युमेंट्री बनाई है, तब से यह कहानी मेरे साथ चल रही है। मैं हमेशा से इस कहानी को बताना चाहता था, जिसे ज्यादातर भारतीय अब भूल चुके हैं। इस सीरीज की कहानी आजाद हिन्द फौज की सालों पुरानी सत्य घटनाओं पर आधारित है, जो हमें याद दिलाती है कि हमारी आजादी के लिए कई जवानों ने अपनी जान गंवाई है’।

Facebook Comments