Disha Patani: अपनी ग्लैमरस अदा, अपने खूबसूरत लुक और अपनी दिलकश अदाकारी के कारण दिशा पटानी इस वक्त बॉलीवुड में छा गई हैं। उनके फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग गजब की है, लेकिन दिशा पटानी के बारे में कुछ ऐसी बातें हैं, जिन्हें जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

अलग है व्यक्तिगत जिंदगी

खुद ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाने वालीं दिशा पटानी ने अपने बारे में ये खुलासे किए हैं। दिशा पटानी प्रोफेशनल लाइफ में जिस तरह की नजर आती हैं, उससे उनकी व्यक्तिगत जिंदगी पूरी तरह से अलग है। जी हां, भले ही स्क्रीन पर दिशा पटानी बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक नजर आती हैं, लेकिन दिशा पटानी को खुद को स्क्रीन पर देखना जरा भी पसंद नहीं है। इसका मतलब यह हुआ कि दिशा पटानी के जो प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए लालायित रहते हैं, वही दिशा पटानी खुद को स्क्रीन पर नहीं देखना चाहतीं। दिशा पटानी ने खुद हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस राज पर से पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया है कि अपनी असली जिंदगी में वे बिल्कुल अपनी पब्लिक इमेज के एकदम उलट हैं।

क्या करूं हाय, शरम आ जाती है

एक इंटरव्यू जो कि दिशा पटानी ने रेडिफ को दिया है, इसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को हैरान करते हुए यह कह दिया है कि वे अपने आप से नफरत करती हैं। उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखना जरा भी पसंद नहीं है। दिशा पटानी को खुद को स्क्रीन पर देखकर शर्म भी आती है। जी हां, इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि स्क्रीन पर खुद को देखने के बाद उन्हें शर्म महसूस होने लगता है। उन्होंने हाल ही में मलंग का ट्रेलर रिलीज होने के बाद जब इसे देखा तो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। दिशा पटानी के मुताबिक इस ट्रेलर को देखने के बाद उन्हें अजीब-सा महसूस हो रहा था। इसी वजह से उनके मुताबिक उन्होंने अब तक अपनी खुद की फिल्म नहीं देखी है। दिशा ने बताया है कि फिल्म के ट्रेलर को भी उन्होंने बस एक या दो बार ही देखा है। उनके मुताबिक खुद को स्क्रीन पर देखने की उनमें हिम्मत ही नहीं होती है। वे इसे जरा भी पसंद नहीं करतीं। साथ ही दिशा पटानी ने कहा कि इस चीज को लेकर उन्हें बिल्कुल कंफर्टेबल महसूस नहीं होता है। यही वजह है कि वे खुद को स्क्रीन पर देखने से अपने आप को दूर ही रखती हैं।

मालूम नहीं, पार्टी में करना क्या होता है?

अपनी आवाज को लेकर दिशा पटानी ने कहा कि उन्हें यह काफी इरिटेटिंग लगती है। उन्हें खुद की आवाज से इरिटेशन होता है। साथ ही इस ग्लैमरस बॉलीवुड अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि वे बहुत ही शर्मीली हैं। उनके मुताबिक उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल को देखकर भले ही कोई ऐसा नहीं कह सकता है या ऐसा प्रतीत भी नहीं होता है, लेकिन यही सच है। सोशल प्लेस के बारे में भी दिशा पटानी ने इस दौरान बात की। उन्होंने कहा कि ऐसी जगहों पर पहुंचकर मुझे बहुत अजीब-सा महसूस होता है। घर के अंदर रहना उन्हें ज्यादा पसंद है। यही नहीं, वे अपना डांस करना चाहती हैं और अपनी तरह से जिम्नास्टिक्स भी करना उन्हें पसंद है। वे सामूहिक रूप से ऐसा नहीं करना चाहतीं। सोशल इवेंट्स को लेकर दिशा पटानी ने बात करते हुए कहा कि यदि मुझे ऐसे इवेंट्स में जाना होता है तो मैं चली जाती हूं, पर मेरा मकसद वहां पहुंचकर एंजॉय करना नहीं होता है। इन पार्टियों में मैं अपना मनोरंजन करने के मकसद से नहीं जाती। दिशा पटानी ने कहा कि ड्रिंक तो मैं करती नहीं हूं। ऐसे में मुझे यह मालूम नहीं कि पार्टी में आखिर करना क्या होता है।

फिल्म से उम्मीदें

जहां तक दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात है तो उन्हें फिल्म मलंग में बहुत जल्द देखा जाएगा। आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा पटानी भी इस फिल्म में लीड भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं, अनिल कपूर भी इस फिल्म में हैं और वे नकारात्मक भूमिका निभाते हुए दिखने वाले हैं। इन तीनों के अलावा फिल्म में कुणाल खेमू, अमृता खानविलकर एवं शाद रंधावा की भी अहम भूमिकाएं देखने को मिलेंगी। बस एक दिन बाद 7 फरवरी को फिल्म रिलीज हो रही है। आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा पटानी के भी करियर की यह एक बड़ी फिल्म मानी जा रही है। मोहित सूरी ने फिल्म का निर्देशन किया है। वैसे, मोहित पहले भी आदित्य को उनकी सोलो हिट दे चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के बीच की केमिस्ट्री को खूब सराहा गया है।

Facebook Comments