बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती देखते ही बनती है। भले ही आजकल फिल्मों से वे दूर नजर आती हैं, लेकिन अपनी खूबसूरती की वजह से जितना कल उन्हें उनके प्रशंसक पसंद करते थे, उतना ही पसंद उन्हें आज भी करते हैं। आज भी रेखा की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक बेकरार रहते हैं। हाल ही में रेखा को डब्बू रतलानी के 2020 के कैलेंडर लॉन्च के मौके पर देखा गया। इस दौरान भी रेखा की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। इस अवसर पर उन्होंने एक ऐसी बात भी कर दी है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

यहां हुआ आमना-सामना

बाकी बड़े-बड़े कलाकारों के साथ इस अवसर पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की भी तस्वीर लगी हुई थी। इसी दौरान संयोग से रेखा का भी अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर से आमना-सामना हो गया। जब रेखा ने उनकी इस तस्वीर को देखा तो उन्हें एक मजाक सूझ गया। उन्होंने यहां मजाकिया लहजे में एक ऐसी बात कह दी कि सुनने वाले भी दंग रह गए।

रेखा ने जो कहा

रेखा के इस इवेंट में पहुंचने पर फोटोग्राफर्स ने उनसे अनुरोध किया कि वे थोड़ा रैंप वॉक कर दें। रेखा ने जैसे ही रैंप वॉक करना शुरू किया कि इसी दौरान वे अमिताभ बच्चन की तस्वीर के सामने अचानक से जा पहुंचीं। रेखा ने इसे देखा तो बोल पड़ीं कि अरे यह तो डेंजर जोन है। ऐसा कहने के बाद देखा तुरंत पलट गईं और रैंप वॉक करते हुए ही वे वहां से वापस हो गईं।

लगने लगे ठहाके

रेखा का वैसे ऐसा कहना था कि यहां मौजूद लोगों ने तुरंत ठहाके लगाने शुरू कर दिए। रेखा ने बड़े ही मजाकिया ढंग से यह बात कही थी। लोगों को ठहाके लगाते हुए देखकर रेखा भी खुद को मुस्कुराने से रोक नहीं सकीं। इसके बाद डब्बू रतलानी ने यहां रेखा के साथ अपनी तस्वीरें भी खिंचवाईं।

चर्चा में कैलेंडर

dabboo ratnani calendar 2020
RapidLeaks

रेखा का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होता हुआ देखा जा रहा है। इस वीडियो में रेखा को एक बच्ची के साथ साथ भी खड़े देखा जा सकता है। दरअसल यह डब्बू रतलानी की बेटी है। डब्बू रत्नानी के 2020 के कैलेंडर लॉन्च के अवसर पर बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे पहुंचे हुए थे। अबकी तो भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की टॉपलेस तस्वीरों की वजह से डब्बू रतलानी का 2020 का कैलेंडर और खास बन पड़ा है।

अमिताभ और रेखा

rekha amitabh bachchan

अमिताभ और रेखा के बीच बताया जाता है कि 1976 में फिल्म दो अनजाने की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच करीबी बढ़ी थी। मुकद्दर का सिकंदर और नटवरलाल जैसी फिल्मों में भी दोनों ने साथ में काम किया था। ऑन स्क्रीन इन दोनों को साथ में देखना दर्शक खूब पसंद कर रहे थे। इनकी प्रेम कहानी की चर्चा तो खूब होती थी, मगर कभी भी दोनों ने इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा। कहा जाता है कि फिल्म सिलसिला के बाद इनकी लव स्टोरी पर ब्रेक लग गया था।

Facebook Comments