बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे कलाकार होते हैं जो अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं। लेकिन प्रकृति का नियम है कि जिसे इस दुनिया में आना होता है वो इस दुनिया से जाता भी है। बता दें कि इस साल कई बॉलीवुड के और टीवी सेलेब्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इन सितारों में कुछ बाल कलाकार भी हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि साल 2019 में वो कौन से सितारें हैं जो इस साल दुनिया को अलविदा कर गए हैं।

शिवलेख सिंह [Shivlekh Singh]

Shivlekh Singh
india today

टीवी जगत का फेमस सीरियल ससुराल सिमर का और केसरी नंदन जैसे बेहतरीन धारावाहिकों में बतौर बाल कलाकार काम कर चुकें शिवलेख सिंह ने बहुत ही कम उम्र में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। टीवी जगत में उन्होंने काम करना शुरू ही किया था और वो कामयाबी की बुलंदियों पर पहुंच जाते, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। बता दें कि शिवलेख सिंह की एक कार हादसे में मौत हो गई थी। यह घटना इसी साल अक्टूबर महीने में घटी। शिवलेख की उम्र महज 14 साल थी।

सोहन चौहान [Sohan Chauhan]

Sohan Chauhan
Hindustan times

शायद ही आपने इनका नाम सुना हो, ये वो धुरंधर थे जो टीवी के पर्दे के सामने नहीं बल्कि उसके पीछे काम करते थे। जी हां सोहन चौहान ने ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) सीजन सात और ‘मास्टर शेफ इंडिया’ (Master Chef India) सीजन छह जैसे फेमस टीवी सीरियल्स का निर्देशन किया था। सोहन की लाथ उनके मुंबई के रॉयल पाम्स तालाब, आरे कॉलोनी में संदिग्ध अवस्था में मिली थी। वो घर पर अकेले ही रहते थे।

प्रतीश वोरा [Pratish Vora]

Pratish Vora
yahoo news

टीवी जगत के जाने –माने अभिनेता प्रतीश वोरा ने इसी साल अपनी दो साल की बच्ची खो दी। दरअसल उनकी बेटी की मौत खेलते-खेलते हो गई। बच्ची ने कोई खिलौना अपने मुंह में डाल लिया था जिस वजह से उसकी जान चली गई। स्पॉटब्वॉय वेबसाइट को इंटरव्यू के दौरान प्रतीश वोरा ने उस घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि, ‘उस दिन हम लोग पिज्जा खा रहे थे। मेरे कुछ दोस्त आए हुए थे। वास्तव में तो मेरी बेटी और पत्नी मुंबई में रहते ही नहीं हैं। दोनों राजकोट के रहने वाले हैं। यहां पर हॉलीडे पर आए थे। जब बेटी ने खिलौना निगला तो उसके मुंह में हाथ डालकर उसे निकालने की मैंने बहुत कोशिश की थी। उसने मुझे काट लिया क्योंकि शायद वह नर्वस हो गई थी। खिलौना उसके अंदर तक चला गया था। मेरा हाथ वहां तक नहीं पहुंच रहा था। चंद मिनटों में ही चीजें हो चुकी थीं। मैं और पत्नी बच्ची को लेकर मीरा रोड अस्पताल गए। डॉक्टर ने रात के एक बजे तक उसे बचाने की कोशिश की लेकिन नहीं बचा पाए।’

गोकुल साई [Gokul Sai Krishna]

Gokul Sai Krishna
times of india

टीवी जगत में बालकृष्ण के नाम से फेमस गोकुल साई भी इसी साल इस दुनिया को अलविदा कर गए। बता दें कि गोकुल बालकृष्ण की मिमिक्री करते थे और इसी वजह से वो काफी फेमस भी हो गए थे। लेकिन इस साल डेंगू की वजह से उनका निधन हो गया। बता दें कि गोकुल ने जी तेलुगू पर प्रसारित होने वाले मशहूर रियलिटी शो ड्रामा जूनियर्स में हिस्सा लिया था जिसके बाद वो फेमस हो गए थे।

Facebook Comments