Delhi Boy killed His Mother: देश की राजधानी दिल्ली में एक बेटे ने अपनी ही मां के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। दरअसल दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर में बीते सोमवार को एक 22 साल के बेटे ने अपनी ही मां (Delhi Boy killed His Mother) को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटे की पहचान सागर के रूप में हुई है। आरोपी बेटे को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी सागर डिस्को जॉकी का काम करता था और वह ड्रग्स और शराब का आदी था। आरोपी सागर अपनी मां का अकेला बेटा था और अभी कुछ दिन पहले ही उसके पिता का निधन हुआ था। वह अपनी मां के साथ अकेला ही रह रहा था।

मां को मुक्ति दे दी (Delhi Boy killed His Mother)

Drug Addicted Delhi Boy Killed his Mother
Image Source – Aajtak.intoday.in

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि रात लगभग 12 बजे उन्हें इस मामले की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया था और साथ ही घायल महिला को भी इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, हालांकि अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया था। वहीं पुलिस ने जब हत्यारोपी से इस वारदात को अंजाम देने का कारण पूछा, तो आरोपी ने कुछ भी बताने से मना कर दिया। यही नहीं आरोपी से जब सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने बस इतना ही कहा- ‘आज मैंने अपनी मां को मुक्ति दे दी।’

यह भी पढ़े

पुलिस का कहना है कि इस मामले को लेकर जब आरोपी के पड़ोसियों से पूछताछ की गई, तो उन्होंने बताया कि रविवार रात उन्हें घर से बहुत शोर सुनाई दे रहा था, शायद मां-बेटे आपस में लड़ रहे थे। ऐसा ही शोर सोमवार को भी सुनाई दिया। इसके बाद जब पड़ोसियों ने घर के अंदर जाकर देखा, तो लड़के की मां खून से लथपथ जमीन पर बेसुध पड़ी हुई थी। जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच जारी है।

Facebook Comments