भारतीय सिनेमा ने दर्शकों के दिलों में सालों से अपनी अलग पहचान बना रखी है। ऐसी तमाम फिल्में हैं जो सालों बाद भी लोगों के जहन में आज भी बरकरार है। ऐसी ही एक फिल्म है शाहरुख़(Shah Rukh Khan) और काजोल(Kajol) की जिसने आज 25 सालों के बाद भी लोगों के दिलों में अपनी ख़ास पहचान बना रखी है। इस फिल्म को याद करते हुए दोनों ने ट्विटर पर अपना नाम भी बदल लिया है। आइये जानते हैं कौन सी है वो फिल्म जिसने पूरे किये अपने 25 साल।

राज और सिमरन, नाम तो जरूर सुना होगा आपने

राज और सिमरन, 90 वें की दशक की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के ऐसे किरदार हैं जिसे आज भी लोग याद करते हैं। शाहरुख़ खान और काजोल की जोड़ी ने इस फिल्म में कमाल कर दिया था। यह एक ऐसी फिल्म थी जो कई सालों तक मुंबई के मराठा थिएटर में दिखाई गई है।

अब इस फिल्म के 25 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर शाहरुख़(Shah Rukh Khan) और काजोल(Kajol) दोनों ने ट्विटर पर अपने ट्विटर हैंडल के नाम तक बदल लिए हैं। शाहरुख़ ने इस फिल्म में जहाँ राज मल्होत्रा का किरदार निभाया था वहीं काजोल ने सिमरन का।

शाहरुख़(Shah Rukh Khan) और काजोल ने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर रखा ये नाम

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के 25 साल पूरे होने के अवसर पर जहाँ एक तरफ शाहरुख़ खान(Shah Rukh Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर राज मल्होत्रा रख लिया है वहीं काजोल ने भी अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर सिमरन रख लिया है। दोनों ने इस फिल्म के कुछ वीडियो और फोटोज ट्विटर सहित अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। काजोल ने इस फिल्म का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “राज और सिमरन, दो लोग, एक फिल्म, 25 साल और अभी भी बेशुमार प्यार मिल रहा है।” दूसरी तरफ शाहरुख़ ने ट्वीट किया है, “25 साल!! राज और सिमरन से प्यार करने के लिए पूरे दिल से आप सभी का आभार व्यक्त करता हूँ।” इसके साथ ही फिल्म में शाहरुख़ का किरदार निभाने वाले अनुपम खेर ने भी अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो बदल ली है।



Facebook Comments