इन दिनों फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) कोलकाता में फिल्म ‘बॉब बिस्वास'(Bob Biswas) की शूटिंग में व्यस्त हैं। सेट से आई कुछ ताजा तस्वीरों में जूनियर बच्चन को पहचान पाना काफी मुश्किल है।

बॉलीवुड में जूनियर बच्चन के नाम से मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) ने हाल ही में कोलकाता में अपनी थ्रिलर फिल्म ‘बॉब बिस्वास’(Bob Biswas) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। खबरों की माने तो यह शूटिंग 9 दिसंबर तक चलेगी। इस फिल्म का निर्देशन अन्नपूर्णा घोष कर रही हैं जबकि प्रोडक्शन की कमान संभाली है गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा ने। अभिषेक के अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Queen💞💕💞💕💞💕💞@bachchan (@queen.82.queen)

हाल ही में फिल्म ‘बॉब बिस्वास’(Bob Biswas) के सेट से लीक हुई कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर काफी पसंद की जा रही हैं। इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) को पहचान पाना लगभग नामुमकिन सा है। फिल्म में उनके इस नए लुक को देख कर फैंस काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं और लाइक्स व कमेंट्स के जरिए अपना प्यार लुटा रहे हैं।

देखें अभिषेक की इंस्टा पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

सोमवार को फिल्म ‘बॉब बिस्वास'(Bob Biswas) की शूटिंग के लिए कोलकाता जाते समय अभिषेक ने फ्लाइट से एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “#BackToBeingBob सभी लोग सुरक्षित रहिए, सुरक्षा से ट्रेवल करिए और मास्क पहने रखिए”

बात करें अभिषेक के करियर की, तो हाल ही में दिवाली के मौके पर उनकी फिल्म ‘लूडो’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, जिसे दर्शकों सहित क्रिटिक्स का भी बेहद प्यार मिला। इस फिल्म में अभिषेक(Abhishek Bachchan) ने बिट्टू नाम के गुस्सैल गैंगस्टर का किरदार निभाया है जो कभी सत्तू भइया बने पंकज त्रिपाठी का राइट हैंड था, लेकिन इसके बाद किसी कारणवश जेल जा पहुंचा और फिलहाल अपने बीवी बच्चों को वापस पाने के लिए पैसे जुटा रहा है।

Facebook Comments