भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) की बेटी जीवा धोनी के खिलाफ धमकी देने वाले किशोर को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान गुजरात के कच्छ में रहने वाले एक किशोर ने सीएसके के कप्तान की बेटी को धमकी भरे मैसेज भेजे थे। जिसके बाद पुलिस ने लड़के को पता लगाकर उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

इस मामले पर बॉलीवुड और साउथ इंडिया के मशहूर अभिनेता आर माधवन(R Madhavan) का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। माधवन ने धमकी देने वाले किशोर को राक्षस बताया और पुलिस के जल्द एक्शन लेने पर तारीफ करते हुए लड़के को सबक सिखाने की बात कही है।

माधव ने कहा- किशोर के वेश में राक्षस

आर माधवन(R Madhavan) ने पुलिस की तारीफ करते हुए लिखा, “बहुत अच्छा काम, यह समय है इन जैसे राक्षसों के मन में पुलिस और भगवान का डर लाने का, जो यह सोचते हैं कि वह कुछ भी कर सकते हैं और कह सकते हैं, जो भी चीजें वह चाहते हैं। भले ही वे किशोर क्यों ना हों।”

मामले की जांच कर रहे सीनियर पुलिस ऑफिसर सौरभ सिंह ने बताया कि नाम्ना कपाया गांव के 12वीं कक्षा के किशोर को महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर धमकी भरे मैसेज भेजने के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ के दौरान खुद उस टीनेजर ने भी बताया कि उसने धमकी भरे मैसेज पोस्ट किए थे।

रांची पुलिस को सौंपा जाएगा किशोर

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि’ रांची पुलिस ने हमें बताया कि धमकी देने वाला वह किशोर कच्छ जिले के मुंदरा का रहने वाला है। उन्होंने कहा, “हमने पता लगा लिया है कि यह वही बच्चा है जिसने वह धमकी भरे मैसेज पोस्ट किए थे। इस बच्चे को अब रांची पुलिस को दे दिया जाएगा, क्योंकि एफआईआर उसी शहर में दर्ज की गई है। रांची पुलिस भी बच्चे की कस्टडी के लिए जल्द ही कच्छ पहुंचकर उससे पूछ-ताछ करेगी।

Mahendra Singh DhoniMahendra Singh Dhoni
india today

गौरतलब है कि बच्चे के जीवा को धमकी भरे मैसेज भेजने पर बॉलीवुड समेत राजनेताओं ने इस मामले की कड़ी निंदा की थी। महेंद्र सिंह ने हाल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें पत्र लिखकर देश के प्रति उनके योगदान के लिए आभार व्यक्त किया था।

Facebook Comments