कृषि कानून को लेकर किसानों का आंदोलन अभी भी जारी है। सरकार की नीतियों को लेकर किसानों में गुस्सा है और वह सरकार की नीतियों से सहमत नहीं है। सिर्फ इतना ही नहीं नाराज किसानों ने सवाल किया है बीजेपी सरकार से कि आखिर उनको 3 नए कृषि कानून लाने की क्या जरूरत थी। इसके जवाब में केंद्र सरकार ने कहा है कि कृषि कानून कृषि सुधार से ही जुड़े हुए हैं और यह दीर्घकालीन मांगों को पूरा करेंगे। इसी बीच पंजाबी एक्ट्रेस सोनिया मान(Sonia Mann) भी इस आंदोलन में पूरी तरह से हिस्सा ले रही हैं। सोनिया मान लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए रही है।

सोनिया मान का संदेश पोस्ट के जरिए।

View this post on Instagram

A post shared by Sonia Mann (@soniamann01)

सोनिया मान(Sonia Mann) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने किसानों को संबोधित किया है। सोनिया मान इस वीडियो में कह रही है कि वह भले एक टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है लेकिन वह भी एक किसान परिवार से ही आती हैं, और यह भी कहते हुए नजर आए हैं कि वह किसानों को समर्थन पूरी तरह से देंगी। उनके कहने के मुताबिक जो हक वह लोग लेने आए हैं जब तक उन्हें वह मिलता नहीं है तब तक वह लोग वापस नहीं जाएंगे। वह लोग दिल्ली जीत कर ही जाएंगे। अपने बयान से सोनिया मान ने साफ कर दिया है कि जब तक कृषि कानून को लेकर कोई फैसला नहीं आ जाता तब तक वह लोग डटे रहेंगे। सोनिया मान सिंधु बॉर्डर पर किसानों को संबोधित कर रही हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonia Mann (@soniamann01)

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि सोनिया मान(Sonia Mann) मिस अमृतसर का टाइटल जीत चुकी हैं और वह मलयालम, पंजाबी ,हिंदी, तेलुगू, मराठी फिल्मों में काम भी कर चुकी है।


Facebook Comments