किसान आंदोलन का मुद्दा थमने का नाम नहीं ले रहा है तो वही कंगना राणावत(Kangana Ranaut) भी अपने बयानों के चलते काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना राणावत ने किसान आंदोलन के कई मौकों पर ट्वीट करके अपनी राय रखी है। उनके बयान के मुताबिक वह किसान आंदोलन के विरोध में खड़ी नजर आ रहे हैं जिसकी कुछ लोग सराहना कर रहे हैं तो कुछ लोग निंदा भी कर रहे हैं।

क्या है कंगना राणावत(Kangana Ranaut) का पूरा मामला

कंगना राणावत का अब एक और ट्वीट वायरल हो रहा है। कंगना राणावत के मुताबिक जो कृषि कानून बना है वह किसानों के फायदे के लिए है। हाल ही के ट्वीट में कंगना(Kangana Ranaut) ने कहा है कि सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि लोग किसानों को गुमराह कर रहे हैं और उन्हें भड़का रहे हैं। जो लोग इस किसान आंदोलन के विरोध में है या समर्थन में है दोनों को पता है कि यह कानून किसानों के लिए बहुत जरूरी है और उनके फायदे के लिए है। किसान आंदोलन के जरिए बेवजह नफरत और हिंसा फैलाई जा रही है और बेवजह भारत बंद किया जा रहा है।

पहले तो कंगना राणावत ने अपना निशाना कुछ राजनैतिक पार्टी पर ही सादा था लेकिन अब उनके लपेटे में दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा भी आ गए है। कंगना राणावत(Kangana Ranaut) ने दोनों स्टार्स दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) पर आरोप लगाया है कि वह किसानों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘किसानों को गुमराह करने के लिए प्रियंका और दिलजीत को लेफ्ट मीडिया से तारीख मिलेगी भारत विरोधी इंडस्ट्री ऑफर देगा। यह सिलसिला ऐसा ही चलता रहेगा’

यह भी पढ़े

वैसे यह पहली बार नहीं हो रहा है जब कंगना राणावत(Kangana Ranaut) अपने बयान के लिए इतना सुर्खियों में आई है। इससे पहले भी दिलजीत दोसांज से उनकी बहुत बड़ी और गंभीर ट्विटर वॉर हो चुकी है। कंगना राणावत ने दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू कुत्ता कहा था तो वही जवाब में दिलजीत ने कंगना के लिए बहुत कुछ कहा था और उनके सारे कच्चे चिट्ठे खोलने की बात की थी। मीका सिंह ने भी कंगना राणावत पर तंज कसते हुए कहा था कि कंगना राणावत को अपने एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए, वह जो किसानों के खिलाफ खड़ी है उसकी निंदा भी की।

Facebook Comments