बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और अजय देवगन ‘मेडे’ नामक एक रोमांचक थ्रिलर ड्रामा फिल्म में साथ नज़र आएंगे। मेजर साहब, खाकी और सत्याग्रह जैसी कुछ यादगार फिल्मों में एक साथ काम करने के बाद दोनों सितारे कथित तौर पर इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं। दोनों कलाकार लगभग सात साल बाद एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों का एंटरटेनमेंट करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक अजय(Ajay Devgan) फिल्म में एक पायलट की भूमिका निभाते नजर आएंगे। दूसरी ओर बिग बी की भूमिका को लेकर फिलहाल तक सस्पेंस बरकरार है।

अजय करेंगे फिल्म डायरेक्शन

बताया जा रहा है कि इस फिल्म का प्रोडक्शन और डायरेक्शन दोनों ही अजय देवगन(Ajay Devgan) करेंगे। वहीं फिल्म की बाकी स्टार कास्ट अभी फाइनल करना बाकी है। यह पहला मौका होगा जबकि अजय देवगन, अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को डायरेक्ट करेंगे।

दिसंबर में शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग

सूत्रों से मिली खबरों की मानें तो अजय देवगन(Ajay Devgan) अपनी फिल्म ‘भुज’ की शूटिंग और अमिताभ बच्चन अपने टीवी शो KBC और दूसरी फिल्मों का शेड्यूल पूरा करने के बाद दिसंबर में हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। अजय देवगन को आखिरी बार फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में देखा गया था। जबकि अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे।

यह भी पढ़े

अजय(Ajay Devgan) के पास ‘RRR’, गोलमाल 5, मैदान जैसी फिल्मों के प्रोजेक्ट्स हैं, इन फिल्मों का रिलीज होना बाकी है। दूसरी ओर, बच्चन को ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज होने का इंतजार है। वह अपनी आगामी फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ स्क्रीन साझा करते हुए भी दिखाई देंगे।

Facebook Comments