बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अपने स्ट्रीक्ट शेड्यूल, बेहतरीन फिटनेस और लाजवाब स्टंट के लिए जाने जाते हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म लक्ष्मी बम के प्रमोशन में जुटे हुए हैं जो जल्द ही डिजनी हाटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इसी सिलसिले में वह फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सेट पर कपिल(Kapil Sharma) और शो की पूरी टीम के साथ खूब मस्ती की। जिसके बाद कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा, “इतने लंबे समय के बाद शूट के दौरान प्यार और मजे के लिए धन्यवाद पाजी। आपने हमेशा की तरह आग लगा दी। कपिल शर्मा ने आगे कहा, “बहुत सारा प्यार और इज्जत। आपको और आपकी टीम को ‘लक्ष्मी बम’ के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं।”

अक्षय ने लिए कपिल से मज़े

कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने जवाब देते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मुझे लगता है कि मेरी फिल्म के प्रमोशन अब आपके शो के बिना अधूरे हैं। या तो यह आप हैं या आप मेरी सभी फिल्म की मार्केटिंग टीम को घूस देते हैं। लेकिन एक मजेदार दिन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। जल्द ही मिलते हैं।

अक्षय का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर हो रहा खूब ट्रेंड

आपको बता दें कि आपको बता दें कि अक्षय कुमार की नई फिल्म लक्ष्मी बम जल्द ही डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है जिसको लेकर दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म पहले इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग को रोकना पड़ा। इस फिल्म में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) अदाकारा कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे जो इस फिल्म में हीरोईन का किरदार निभा रहीं हैं।

Facebook Comments