बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) टि्वटर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। इसकी वजह है उनकी आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’। लेकिन असली कारण जानकर आपके पांव तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल फिल्म में अक्षय कुमार जिस किरदार को निभा रहे हैं उसका नाम आसिफ है जिसे पूजा नाम की लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में पूजा का किरदार कियारा आडवाणी निभा रहीं हैं। लोगों का कहना है कि मुस्लिम लड़के आसिफ का पूजा नाम की लड़की से प्यार करना लव जिहाद को बढ़ावा देने का काम कर रहा है जिसके चलते उन्होंने अक्षय कुमार(Akshay Kumar) को ट्विटर और सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

लक्ष्मी का फिल्म के नाम में गलत इस्तेमाल – यूजर्स

केवल लव जिहाद मामले को लेकर ही नहीं बल्कि फिल्म लक्ष्मी नाम के गलत प्रयोग को भी लेकर कई यूजर इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। दरअसल फिल्म में लड़के के ऊपर एक लड़की का रूहानी साया आ जाता है जिसके बाद वह एक लड़की की तरह रिएक्ट करने लगता है। बहुत सारे लोगों का मानना है कि दीपावली के शुभ अवसर पर इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा और ऐसे में माता लक्ष्मी का इस्तेमाल बिल्कुल गलत है।

एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार का नाम आसिफ रखा गया है और लड़की का नाम पूजा है जिसकी हम इजाजत नहीं देते। फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब देकर आप क्या संदेश देना चाहते हैं? तुम हमारे धर्म का मजाक बनाते रहोगे और हम तुम्हें माफ कर देंगे?”

अक्षय(Akshay Kumar) को मिला समर्थन

एक तरफ जहां अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के खिलाफ एक धड़ा आवाज़ उठा रहा है तो वहीं दूसरी ओर कई यूजर्स ने उनका सपोर्ट किया है। सपोर्ट करने वाले यूजर्स हैश टैग #WeLoveUAkshayKumar का इस्तेमाल कर रहे।

यह भी पढ़े

विंदु दारा सिंह ने इस हैश टैग पर ट्वीट करते हुए लिखा, “कोई शक? जाहिर तौर पर लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखेंगे। क्योंकि #WeLoveUAkshayKumar।”

Facebook Comments