Good Newwz Collection: अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बता दें कि ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही धमाल ओपनिंग की थी। बता दें कि दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में 30 प्रतिशत का उछाल आया है।

जहां पहले दिन इस फिल्म ने 17.56 करोड़ रुपए के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 30 प्रतिशत के उछाल के साथ बॉक्स ऑफिस पर 21.78 करोड़ रुपए की कमाई की। मतलब की कुल मिलाकर इस फिल्म ने दो दिनों में कुल 39.34 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Good Newwz
Zeebiz

अब देखना है कि फिल्म के तीसरे दिन की कमाई कितनी होती है। अनुमान लगाया जा रहा है कि तीसरे दिन फिल्म 20 से 25 करोड़ की कमाई कर सकती है और कुल आंकड़ा तकरीबन 70 करोड़ के आस-पास पहुंच सकता है।

कॉमेडी और इमोशंस से भरपूर है फिल्म

बता दें कि जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे। फिल्म गुड न्यूज़ को क्रिटिक्स और दर्शक दोनों की तरफ से ही काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की ये फिल्म कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है। फिल्म में जहां भरपूर कॉमेडी देखने को मिल रही है वही फिल्म में कुछ ऐसे सींस भी हैं जिन्हें देखकर दर्शक अपने आंसू नहीं रोक पाए।

Good Newwz
Youtube

इस फिल्म को मिल रहे रिस्पांस के बाद एक बात तो साफ है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने एक बार फिर इस बात को साबित कर दिया है कि उन्हें कॉमेडी किंग यूं ही नहीं कहते। वहीं इस फिल्म के साथ करीना कपूर ने भी बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म में करीना कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अक्षय और करीना काफी लंबे समय बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आए हैं और उनकी जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है।

फिल्म की कहानी

Good Newwz
DNA India

बात करें फिल्म की कहानी की तो यह फिल्म कॉमेडी के साथ ही एक अच्छा संदेश भी देती है। फिल्म की कहानी मुंबई के एक कपल की है। अक्षय कुमार ने फिल्म में वरुण बत्रा और करीना कपूर ने फिल्म में दीप्ति बत्रा का किरदार निभाया है। फिल्म में दिखाया गया है कि इनकी शादी को सात साल हो गए हैं लेकिन दोनों अभी तक माता-पिता नहीं बन पाए हैं। काफी सोच विचार के बाद दोनों आईवीएफ से माता पिता बनने के लिए राजी होते हैं। पूरा प्रोसीजर काफी अच्छे से हो जाता है और फिर फिल्म में एंट्री होती है देसी कपल यानि कि दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की। ये दोनों भी आईवीएफ के जरिए माता-पिता बनने जा रहे होते हैं। लेकिन क्लीनिक की एक गलती की वजह से दोनों कपल्स के स्पर्म इंटरचेंज हो जाते हैं, बस आगे की सारी फिल्म इसी मुद्दे को लेकर गढ़ी गई है। फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता ने फिल्म को ज्यादा लंबा नहीं खींचा है और जितनी भी स्टोरी है उसको बहुत क्रिस्प रखा है।

सितारों की एक्टिंग

Good Newwz
Betadroid

बात करें काम की तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि फिल्म में अक्षय, करीना, कियारा और दिलजीत की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई है। अक्षय और करीना की इस फिल्म को कुल 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म की स्टोरी लाइन यूनिक है इस वजह से भी यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। वहीं जिस तरह से फिल्म की कमाई हो रही है उससे तो साफ लगता है कि यह फिल्म कमाई के मामले में कई नए रिकॉर्डस बना सकती है।

Facebook Comments