दिवाली के मौके पर खिलाड़ियों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी रिलीज होने वाली है इस फिल्म का दर्शक इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि एक बार फिर इस फिल्म में अक्षय कुमार अपने नए कैरेक्टर से धूम मचाने वाले हैं। अक्षय कुमार इस फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडर के समर्थन में अपना पक्ष रखते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया(Social Media) पर बहुत वायरल हो रहा। वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे “अब तक जो हुआ, वो हमारी गलती है। अपना नजरिया बदलने की अब हमारी बारी है। दुनिया को खुश रखने के लिए ये सारे गम पी लेते हैं, इन्हें खुशियां बांटने की अब हमारी बारी है। हमारी खुशियों में ये हमेशा नाचे हैं, इनकी खुशी में नाचने की अब हमारी बारी है। हर भेदभाव का बोझ इन्होंने बचपन से उठाया है, इनका हक इन्हें दिलाने की अब हमारी बारी है।”

ट्रांसजेंडर को उनका सम्मान और हक मिलना चाहिए – अक्षय(Akshay Kumar)

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nazar se bachne ke liye toh bahot tikke laga liye, nazariya badalne wala tikka lagane ki #AbHamariBaariHai. Let’s break the gender stereotype and extend our support to the third gender with a Laal Bindi that stands for equal love and respect. Link in bio. #Laxmii #FoxStarStudios #DisneyPlusHotstarMultiplex #YehDiwaliLaxmiiWali @kiaraaliaadvani @laxminarayan_tripathi @offl_lawrence @shabskofficial @tusshark89 @foxstarhindi @disneyplushotstarvip #CapeOfGoodFilms #ShabinaaEntertainment #TussharEntertainmentHouse @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि ट्रांसजेंडर भी हमारे ही समाज का हिस्सा है और उन्हें भी सम्मान और अधिकार मिलना चाहिए जिसके वे हकदार हैं। अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने आगे कहा “सभी जश्नों में इन्होंने दिल से दुआएं बाटी हैं। इनकी महफिल सजाने की अब हमारी बारी है। सरहद पर लड़ने के लिए ये हमेशा से तैयार हैं, बस बढ़ावा देने की हमारी बारी है। हैं तो हम भी, भगवान की ही एक देन, इन्हें अपनाने की हमारी बारी है। नजर से बचने के लिए बहुत से टीके लगा लिए, नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है।”

ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी'(Laxmii) भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज हासिल कर चुकी है। यह सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण फिल्म के रिलीज को डिले कर दिया गया। लक्ष्मी हिंदी भाषा आधारित एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने निर्देशन किया है। अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी की इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर के तहत बनाया गया है।

Facebook Comments