Amitabh Bachchan Celebrated New Year: कोरोना महामारी की वजह से साल 2020 बड़ी ही बुरी यादें बहुतों के लिए छोड़ कर गया है। लोगों को उम्मीद है कि नए साल 2021 में उन्हें इस महामारी से मुक्ति मिलेगी। इसी उम्मीद के साथ पूरे देश ने नए साल का स्वागत किया है।

नए साल के अवसर पर इसका जश्न मनाने के लिए जहां कई सेलिब्रिटीज छुट्टियों पर चले गए हैं, वहीं सदी के महानायक के नाम से जाने जाने वाले अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan Celebrated New Year) ने अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाया है।

बेटे-बहू और पोती के संग

बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या के साथ अपनी पोती आराध्या बच्चन के संग अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने जबरदस्त तरीके से नए साल का स्वागत किया है। यही नहीं, सोशल मीडिया में ऐश्वर्या राय ने सेलिब्रेशन की तस्वीर भी शेयर की है, जो कि खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि रंग-बिरंगी टोपियां लगाए हुए बच्चन परिवार बेहद खुश हो कर पोज देता हुआ नजर आ रहा है।

अमिताभ भी अलग लुक में

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐश्वर्या राय ने जो तस्वीर शेयर की है, अब तक 3 लाख से भी अधिक लाइक्स इस तस्वीर को मिल गए हैं। इस तस्वीर में पूरा बच्चन परिवार नए साल के मौके पर मस्ती के मूड में नजर आ रहा है। अमिताभ की पोती आराध्या के हेयर बैंड पर हैप्पी न्यू ईयर लिखा हुआ है। इसे अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपनी गोल्डन कलर के हैट पर लगा लिया है।

देखते ही बन रही खुशी

तस्वीर में उनकी खुशी देखते ही बन रही है। लाइट्स वाले गॉगल्स भी बिग बी(Amitabh Bachchan Celebrated New Year) पहने हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय ने इसके कैप्शन में प्यार, शांति, आशीर्वाद, एक खुशहाल 2021 लिखा है।

Facebook Comments