आज सुबह 10:15 पर मुंबई शहर की बत्ती गुल हो जाने की वजह से जहाँ आम लोगों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है वहीं इससे सेलेब्रिटीज को भी काफी परेशानी हो रही है। एक के बाद एक सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर ग्रिड फेल होने की जानकारी दे रहे हैं। आज तक से मिली जानकारी के अनुसार इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जानकारी देते हुए कुछ ख़ास बात कही है। आइये जानते हैं इस बारे में क्या कहना है बिग बी का।

बिजली ना होने पर अमिताभ ने फैंस को मैसेज देने के लिए की यह व्यवस्था

जाहिर सी बात है जब बिजली नहीं है तो फिर वाईफाई भी बंद होगा और ऐसे में इंटरनेट की असुविधा भी लोगों को झेलनी पड़ रही होगी। इस वजह से लोगों के फोन की चार्जिंग भी खत्म हो रही होगी। लेकिन अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने इसके वाबजूद भी अपने फैंस को मैसेज देने का बंदोबस्त कर ही लिया है।

अमिताभ(Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि, “डोंगल्स काम कर रहे हैं, मैं वोडाफोन का डोंगल इस्तेमाल कर रहा हूँ।” इसके अलावा उन्होनें एक और ट्वीट कर लिखा कि, “पूरे शहर में बिजली नहीं है, लेकिन मैं किसी तरह से मैसेज कर पा रहा हूँ। शांत रहें सब ठीक हो जाएगा।”

बिजली गुल होने पर कंगना ने भी कसा महाराष्ट्र सरकार पर तंज

मुंबई जैसे महानगर में बिजली गुल हो जाना कोई छोटी बात नहीं है। लिहाजा इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर लोग काफी मीम्स बना रहे हैं और लोगों के अलग-अलग रिएक्शन भी सुनने को मिल रहे हैं। ऐसे में कंगना का रिएक्शन इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में है। मुंबई की बिजली जाने पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है, “मुंबई में #powercut, ऐसे में महाराष्ट्र की सरकार क-क-क…… कंगना।”

Facebook Comments