पीएम मोदी(PM Narendra Modi) एक जमाने में हिन्दी फिल्मों के काफी शौकीन थे। लेकिन अब समय की कमी होने के कारण वे मूवीज नहीं देख पाते है। 2019 में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के साथ अपने नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू में उन्होंने फिल्मी दुनिया से जुड़े कई सवालों पर अपना पक्ष रखा था।

आज यानि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) का जन्मदिन है। इस खास मौके पर दुनिया भर से उन्हें बधाई और दुआएं मिल रही हैं, जिनमें फिल्मी दुनिया के कई सितारे शामिल हैं। वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड से पीएम का काफी गहरा संबंध है। उन्हें मशहूर गायिका लता मंगेशकर जी के गाने सुनना बेहद पसंद हैं। इस बारे में उन्होंने, 2019 में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) को दिए अपने नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू में दिल खोल कर बात की थी।

अमिताभ-अनुपम खेर की कौन सी फिल्म देखी

Amitabh Request PM Narendra Modi To Watch Movie
Image Source – AP Photo

इस इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी से अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने सवाल पूछा था “क्या आप फिल्में देखते हैं? आपने लास्ट फिल्म कौन सी देखी थी”? इसके जवाब में पीएम ने कहा था- “मुझे फिल्में देखने का ज्यादा मौका तो नहीं मिलता, लेकिन जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था तब एक बार अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) मिलने आए थे। तब उन्होंने मुझसे अपनी फिल्म ‘पा’ देखने की गुजारिश की थी। इसके अलावा एक बार मैं अनुपम खेर(Anupam Kher) के साथ आतंकवाद पर बनी उनकी फिल्म ‘ए वेडनसडे’(A Wednesday) देखने गया था।

PM Narendra Modi: कौन सा गाना है मनपसंद

PM Narendra Modi Big Fan Of Bollywood Singer Lata Mangeshkar
Image Source – [email protected]

पीएम से अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने यह भी पूछा था, “क्या आपको हिन्दी गाने सुनना या गुनगुनाना पसंद है”? इसके जवाब में उन्होने कहा था, “लता मंगेशकर का गाना ज्योति कलश छलके मेरा पसंदीदा गाना है”। मालूम हो ये गाना 1961 में रिलीज हुई फिल्म भाभी जी की चूड़ियां का है।

यह भी पढ़े

बता दें कि गायिका लता मंगेशकर ने पीएम मोदी(PM Narendra Modi) के जन्मदिन पर उनकी लंबी उम्र की दुआ की है।

Facebook Comments