सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल होने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस विवाद ने मुंबई की गलियों से निकलकर अब देश की संसद में भी अपनी जगह बना ली है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के सांसद के इस मुद्दे को उठाए जाने के बाद सपा संसद जया बच्चन(Jaya Bachchan) ने भी कहा था कि वह जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। वहीं समाजवादी पार्टी सांसद के ऐसे बयानों के बाद अब मुंबई में महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

घर की सुरक्षा बढ़ी

Jaya Bachchan House
Image Source – [email protected]

सांसद जया बच्चन(Jaya Bachchan) ने संसद में मानसून सत्र के दौरान ड्रग्स विवाद पर दिए गए बयान के बाद भाजपा सांसद रवि किशन की जमकर आलोचना की थी। जिसके बाद अब मुंबई में उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जया बच्चन ने कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

रवि किशन पर साधा था निशाना

Jaya Bachchan Attack On BJP Ravi Kishan
Image Source – ANI

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने एक्टर व राजनेता रवि किशन(Ravi Kishan) पर निशाना साधते हुए यह बयान दिया था। जिसके बाद अब उनके जुहू स्थित बंगले जलसा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल सांसद रवि किशन ने सोमवार को कहा था कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है। उन्होंने यह बात सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स एंगल और इसमें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आने के बाद कही थी।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन(Jaya Bachchan) के अलावा भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी इस मामले को लेकर बड़ा बयान दे चुकी हैं। हेमा मालिनी ने कहा था कि बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा और कोई भी ड्रग्स या नेपोटिज्म का आरोप लगाकर इसे नीचे नहीं गिरा सकता। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री का बचाव करते हुए यह भी कहा था, ‘मुझे नाम, सम्मान, प्रसिद्धि सभी इसी इंडस्ट्री से ही मिली है, ऐसे में इस तरह के आरोप लगना वास्तव में दुखद है।’

Facebook Comments