Amitabh Bachchan Tweets on Aishwarya and Aradhya bachchan: अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायररस(Coronavirus) के चलते नानावति अस्पताल में भर्ती हैं। उनके भर्ती होने के एक हफ्ते बाद ही ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोविड पोजिटिव के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे।

ऐश्वर्या-आराध्या ने दी कोरोना को मात

Aishwarya Bachchan and Aaradhya Bachchan Discharge from Hospital Amitabh Bachchan Tweet
Image Source – Indianexpress.com

अब खबर आ रही है कि ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या ने कोरोना को मात दे दी है। दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैै। दोनों नें अस्पताल में करीब 10 दिन बिताए जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। अपनी पोती और बहू की डिस्चार्ज की खबर से बिग बी ने एक बेहद इमोशनल ट्वीट किया है।

यह भी पढ़े

बिग बी हुए इमोशनल(Amitabh Bachchan Tweet)

अमिताभ ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ”अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू, प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार है।”

गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ(Amitabh Bachchan) और अभिषेक(Abhishek Bachchan) कोविड पोजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दोनों का इलाज फिलहाल चल रहा है। लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। आशा है कि जल्द ही अमिताभ और अभिषेक भी कोरोना को हराकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।

Facebook Comments