बाहुबली जैसी फिल्म से अपनी छाप छोड़ने वाले प्रभास और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) पहली बार नाग अश्विन की निर्देशन वाली फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के कहानी किस पर आधारित है और इसमें क्या होगा इसके बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं। दीपिका और प्रभास दोनों ही बहुत बड़े स्टार हैं और दोनों का नाग अश्विन की फिल्म में एक साथ नज़र आना बड़ी बात है। हालांकि ताजा अपडेट के मुताबिक मेगास्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) भी इस फिल्म में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फिल्म में दिखेंगे बिग बी

जी हां फिल्म के मेकर्स ने सस्पेंस से पर्दा उठाते हुए इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म में दीपिका और प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की तिकड़ी नज़र आएगी। वैजयंती फिल्म्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। वैजयंती फिल्म्स ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें लिखा है- ‘हम बिना लेजेंड अमिताभ बच्चन के कैसे एक महान फिल्म बना सकते हैं।’

वीडियो के साथ मेकर्स ने लिखा- ‘करोड़ों भारतीयों की शान अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) का खुले दिल से हम स्वागत करते हैं। हमारा सफर अब और बड़ा हो गया है।’ आपको बता दें कि पीकू के बाद दीपिका और अमिताभ बच्चन एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं, प्रभास के साथ ये अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म होगी।

अमिताभ ने कहा – फिल्म से जुड़ना मेरा सौभाग्य

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने फिल्म का हिस्सा बनने पर ट्वीट कर लिखा- ‘इस फिल्म का हिस्सा बनना खुशी और गर्व की बात है।’ दीपिका पादुकोण और प्रभास ये फिल्म काफी बड़े बजट की होगी।

सूत्रों में मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म के लिए दीपिका को 20 करोड़ रुपए की भारी-भरकम रकम दी जा रही है। वहीं, प्रभास को लगभग 50 करोड़ रुपए मिल रहे हैं। फिल्म की पृष्ठभूमि तीसरे विश्व युद्ध पर आधारित है जो साल 2022 में रिलीज होगी।

Facebook Comments